22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIRAT KOHLI को बायर्न म्यूनिख ने दिया सम्मान, ‘GOAT’ के खिताब से नवाजा

Virat Kohli with title of GOAT: जर्मनी के एक फैंस ने कोहली को जर्मनी के सबसे सफल फुटबॉल क्लब, बायर्न म्यूनिख में महान गोलकीपर मैनुएल नेउर के समकक्ष के रूप में रखा है. जर्मन फुटबॉल क्लब बायर्न म्यूनिख ने भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली को Cross-Sport Counterpart का खिताब दिया है.

Virat Kohli with title of GOAT: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अभी लंदन में अपने परिवार के संग छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में दोबारा से किलकारी गूंजी है. अनुष्का शर्मा ने एक लड़के को जन्म दिया है. जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है. कोहली ने 2008 में भारत के लिए पदार्पण किया था. कोहली ने सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया है. कोहली के दुनिया भर में बहुत सारे प्रशंसक हैं. वहीं उनके जर्मनी के एक फैंस ने कोहली को जर्मनी के सबसे सफल फुटबॉल क्लब, बायर्न म्यूनिख में महान गोलकीपर मैनुएल नेउर के समकक्ष के रूप में रखा है. जर्मन फुटबॉल क्लब बायर्न म्यूनिख ने भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली को Cross-Sport Counterpart का खिताब दिया है. यह घोषणा क्लब के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से हुई जिससे खेल जगत में काफी चर्चा शुरू हो गई है.

VIRAT KOHLI को दिया गया GOAT का खिताब

विराट कोहली की बात की जाए तो उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 को अपने नाम किया है. बायर्न म्यूनिख ने कोहली को काफी सम्मान दिया और उन्हें GOAT (Greatest Of All Time) का भी खिताब दिया. हालांकि इस ट्वीट के बाद इस समय की जर्मन चैंपियन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस पोस्ट के पीछे एडमिन को लेकर खुलासा किया. क्लब ने साझा किया कि थॉमस मुलर जिन्होंने पहले भारतीय जर्सी में विराट कोहली के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था उन्हीं ने यह ट्वीट भी किया है.

लंबे समय से टीम इंडिया से दूर हैं VIRAT KOHLI

विराट कोहली लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार टेस्ट मैच 3 जनवरी 2024 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. जबकि आखिरी वनडे उनका वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला था. उसके बाद से कोहली छुट्टी पर चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले बीसीसीआई ने भी उनकी छुट्टी को लेकर बताया था कि कोहली की वापसी कब होगी, इसकी जानकारी नहीं है. मालूम हो जब वामिका का जन्म होने वाला था, तब भी विराट कोहली कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर थे. वामिका के जन्म के कोहली दोबारा टीम से जुड़े थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें