17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुंडागर्दी पर उतरे शाकिब अल हसन, फैन को जड़ा तमाचा

शाकिब अल हसन ने करीब डेढ़ लाख वोट से अपना पहला चुनाव जीता है. हालांकि, ये चुनावी जीत उनको हजम नहीं हो रही है. बांग्लादेश में चुनाव जीतने के तुरंत बाद ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें उन्होंने अपने एक फैन को तमाचा जड़ दिया.

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने राजनीति में कदम रखते हीं कमाल कर दिया. क्रिकेट के मैदान पर अपने हुनर का लोहा मनवाने वाले स्पिन ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने करीब डेढ़ लाख वोट से अपना पहला चुनाव जीता है. हालांकि, राजनीति में आने के बाद भी शाकिब क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे. उन्होंने पहले ही ये बात साफ कर दिया था कि वो दोनों जिम्मेदारी लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बांग्लादेश के लिए तीनों फॉर्मेट में कप्तानी कर चुके शाकिब अल हसन अपने देश में हुए संसदीय चुनाव में संसदीय सीट जीतने में सफल रहे. शाकिब ने मगुरा के पश्चिम शहर की संसदीय सीट भारी मतों से जीत दर्ज की. हालांकि, ये चुनावी जीत उनको हजम नहीं हो रही है. बांग्लादेश में चुनाव जीतने के तुरंत बाद ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें उन्होंने अपने एक फैन को तमाचा जड़ दिया. शाकिब अल हसन अपने चुनावी क्षेत्र में गए थे, जहां उन्हें देखमे और उनसे मिलने सैकड़ों लोग पहुंचे हुए थे. फैंस ने शाकिब अल हसन को चारों तरफ से घेर लिया था. जिसके बाद एक नीले कपड़े में खड़े लड़के ने शाकिब अल हसन को पीछे से पकड़ लिया. जिसके बाद शाकिब अल हसन गुस्से में आ गए और पीछे मुड़कर उस फैंस को जोर का तमाचा जड़ दिया. इसके बाद वहां मौजूद सभी फैंस शांत हो गए.


1.5 लाख वोट से जीता चुनाव

शाकिब अल हसन ने राजनीति में कदम रखते हीं कमाल कर दिया. बांग्लादेश के लिए तीनों फॉर्मेट में कप्तानी कर चुके शाकिब अल हसन अपने देश में हुए संसदीय चुनाव में संसदीय सीट जीतने में सफल रहे. शाकिब ने मगुरा के पश्चिम शहर की संसदीय सीट भारी मतों से जीत दर्ज की. शाकिब अल हसन ने करीब डेढ़ लाख वोट से अपना पहला चुनाव जीता है. हालांकि, राजनीति में आने के बाद भी शाकिब क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे. उन्होंने पहले ही ये बात साफ कर दिया था कि वो दोनों जिम्मेदारी लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

चुनाव के पहले की थी जीत की भविष्यवाणी

कप्तान शाकिब अल हसन ने राजनीति में कदम रखते और चुनाव लड़ने से पहले इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी. उन्होंने चुनाव से पहले ही कह दिया था कि कोई भी उन्हें चुनौती नहीं दे पाएगा, और हुआ भी ऐसा ही. शाकिब ने अपने विरोधी के खिलाफ करीब डेढ़ लाख वोट से जीत दर्ज की. शाकिब फिलहाल बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ नहीं हैं. उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए खुद को न्यूजीलैंड दौरे से दूर रखा था.

शाकिब अल हसन ने खोया अपना आपा

चुनाव जीतने के बाद कई फैंस उनके साथ उनके साथ तस्वीर लेने या हाथ मिलाने के लिए घेर लिया था. लेकिन जब उनमें से एक ने पीछे से उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की, तभी शाकिब ने अपना आपा खो दिया और उसके चेहरे पर तमाचा जड़ दिया. ये पहली बार नहीं है, जब उनका नाम किसी विवाद से जुड़ा है. इसे पहले उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर बदतमीजी की है. साल 2023 में खेले गए वनडे विश्व कप में शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील कर दी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें