1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. australian cricketer pat cummins says unsafe better not to play t20 world cup in india when its strong enough to fight covid ipl 2021 rkt

भारत छोड़ते ही बदले इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के सुर, T20 World Cup के आयोजन को लेकर दिया तीखा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस
ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup: भारत कोरोना की दूसरी लहर से बुरी तरह से प्रभावित है. देश में अब 4 लाख से ज्यादा कोरोना के मरीज मिलने लगे हैं और चार हजार के करीब मौतें भी हो रही हैं. वहीं कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद आईपीएल 2021 को भी स्थगित कियाजा चुका है. आईपीएल 2021 का हिस्सा रहे खिलाड़ी अब अपने-अपने घरों को लौट रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) का भारत छोड़ते ही भारत में टी-20 विश्व कप के आयोजन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस का भारत में टी-20 विश्व कप के आयोजन को लेकर कहा है कि विश्व कप का आयोजन तभी कराया जाना चाहिए जब देश कोरोना से लड़ने में संसाधनों की कमी से नहीं जूझ रहा हो. कमिंस ने द एज से कहा, "इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. अभी इसमें छह महीने बाकी हैं. बता दें कि कमिंस आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे थे लेकिन कोरोना के कारण यह टूर्नामेंट बीच में ही स्थगित होने के बाद वह हाल ही में भारत से लौटे हैं.

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस ने भारत सरकार को कोरोना से लड़ाई में मदद की पेशकश करते हुए उन्होंने सरकार को 50,000 डॉलर देने की घोषणा थी. उन्होंने कहा था कि इस पैसे से अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) की व्यवस्था की जायेगा. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि ट्वीट में लिखा कि भारत एक ऐसा देश से है जिससे हम वर्षों से प्यार करते हैं. यहां के लोगों की दयालुता और सरलता हमे काफी प्रभावित करती है. उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि भारत में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैला है. इससे लड़ाई में एक छोटी सी मदद कर रहा हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें