1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ashes test usman khawaja can open for australia if david warner is injured claims ricky ponting aml

Ashes: डेविड वार्नर के चोटिल होने पर ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग कर सकते हैं उस्मान ख्वाजा, पोंटिंग का दावा

एशेज टेस्ट सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल हो गये हैं. उन्हें मैदान पर नहीं देखा गया. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि उनकी जगह उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ricky Ponting
Ricky Ponting
PTI

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि अगर सलामी बल्लेबाज चोट के कारण खेल से बाहर हो जाता है तो उस्मान ख्वाजा दूसरे एशेज टेस्ट के लिए डेविड वार्नर की जगह ले सकते हैं. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया इस समय पहला एशेज टेस्ट खेल रहे हैं. वॉर्नर शुक्रवार को पहले टेस्ट के दूसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए सीने पर चोट लगने के बाद मैदान पर नहीं उतरे थे.

रिकी पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बात करते हुए कहा कि अगर डेविड वार्नर नहीं खेल पायेंगे तो तो मुझे लगता है कि शायद उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग कर सकते हैं. रिकी पोटिंग ने कहा कि हालांकि उन्होंने क्वींसलैंड के लिए पिछले कुछ वर्षों में ऐसा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इसे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए किया है.

उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट रूप से वास्तव में अच्छे फॉर्म में है, इसलिए मुझे लगता है कि शायद यही रास्ता है. मुझे लगता है कि वह काफी अनुभवी हैं, लेकिन तथ्य यह है कि उसने कुछ समय के लिए ऐसा नहीं किया है, यह चिंता का विषय होगा. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते समय उसी स्थान पर फिर से चोट लगी, जिसने उन्हें असहज कर दिया.

पोंटिंग ने कहा कि यह चिंता की बात है कि वह वहां बिल्कुल भी नहीं है. जब वह बल्लेबाजी करता है या दूसरी पारी में बल्लेबाजी करता है तो हमारे पास बेहतर विचार होगा. मैंने देखा कि हिट होने के बाद, वह एक ब्रेक के बाद बाहर आया और आप देख सकते थे कि उस क्षेत्र पर उसके पास गार्ड था. मैं इसके बारे में थोड़ा चिंतित था क्योंकि मैंने उसे कभी एक चेस्ट गार्ड के साथ नहीं देखा था.

पोंटिंग ने आगे कहा कि यहां तक ​​​​कि अगर यह सिर्फ चोट लगी है, तो मुझे लगता है कि वह वहां क्षेत्ररक्षण करेगा, लेकिन हम जो सुन रहे हैं उससे लगाता है कि चोट थोड़ा अधिक हो सकता है. खेल में आकर, जो रूट और डेविड मालन ने इंग्लैंड की लड़ाई का मंचन किया. क्योंकि दो बल्लेबाजों ने शुक्रवार को गाबा, ब्रिस्बेन में चल रहे पहले एशेज टेस्ट के तीसरे दिन के अंत तक आगंतुकों को रोक दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें