20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटWatch: काउंटी क्रिकेट में अर्शदीप सिंह ने बरपाया कहर, शतकवीर स्मिथ के बिखेर दिए स्टंप, वीडियो वायरल

Watch: काउंटी क्रिकेट में अर्शदीप सिंह ने बरपाया कहर, शतकवीर स्मिथ के बिखेर दिए स्टंप, वीडियो वायरल

Kent vs Surrey: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने इस साल काउंटी सीजन में खेलने का फैसला किया. अर्शदीप ने सरे की ओर से शतक लगाने वाले जेमी स्मिथ को क्लीन बोल्ड किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया.

Arshdeep Singh County Wicket: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस समय इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन का मैच (Kent vs Surrey) खेल रहे हैं. कैंट की ओर से खेलते हुए अर्शदीप अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने सरे के खिलाफ पहली पारी में दो और दूसरी पारी में अब तक एक विकेट लिया है. वहीं अर्शदीप ने शतकवीर जेमी स्मिथ को जिस अंदाज में क्लीनबोल्ड किया, उसकी खूब चर्चा हो रही है. अर्शदीप की यह गेंद इतनी जबरदस्त थी कि सब देखते रह गए.

अर्शदीप ने शतकवीर स्मिथ को किया बोल्ड

काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन में केंट और सरे के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इसमें अर्शदीप सिंह ने पहली पारी में बेन फोक्स और डेनियल वोरेल को आउट किया था, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने केंट के लिए खतरा बने जेमी स्मिथ को आउट किया. अर्शदीप ने राउंड द विकेट गेंदबाज करते हुए सरे की तरफ से शतक लगा चुके जेमी स्मिथ को चकमा देते हुए उनका ऑफ स्टंप ही उखाड़ दिया. काउंटी चैंपियनशिप ने अर्शदीप के इस खास विकेट को शेयर किया है. अर्शदीप की गेंद टप्‍पा खाने के बाद अंदर की ओर से आई और स्मिथ इसे देखते रह गए. वीडियो में स्मिथ के विकेट को हवा में उछलते हुए देखा जा सकता है. स्मिथ उस समय 77 गेंदों में 114 रन बनाकर खेल रहे थे.


अर्शदीप की टीम की स्थिति मजबूत

तीसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय सरे के डॉम सिब्‍ले 61 और बेन फोक्‍स 22 रन बनाकर क्रीज पर थे. टीम ने अब तक कप्‍तान रोरी जोसेफ बर्न्‍स (4), टॉम लैथम (58) और जैमी स्मिथ (114) के विकेट गंवाए हैं.  कैंट की ओर से वेस एगर, अर्शदीप और हमीदुल्‍लाह कादरी ने एक-एक विकेट लिया है. इस मैच में अर्शदीप की टीम की स्थिति मजबूत नजर आ रही है. कैंट ने पहली पारी में 301 और दूसरी पारी में 354 रन बनाए हैं. इसके जवाब में सरे की पहली पारी महज 145 रनों पर समाप्‍त हो गई. दूसरी पारी में भी टीम का स्‍कोर तीन विकेट पर 263 रन है और जीत के लिए उसे 238 रनों की दरकार है.

Also Read: VIDEO: क्रिकेट इतिहास की सबसे महंगी आखिरी गेंद? एक गेंद पर लुटाए 18 रन, इस बॉलर के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें