1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. anushka sharma shared a beautiful picture after reaching england virat kohli vamika photo videos india tour on england avd

इंग्लैंड पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तसवीर, कोहली से कहा, कुछ दिन लागू नहीं होगा ये नियम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तसवीर
इंग्लैंड पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तसवीर
instagram

WTC Final : टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल मुकाबले और मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है. साउथम्पटन में फिलहाल भारतीय खिलाड़ी कोरेंटिन में अपना समय गुजार रहे हैं.

साउथम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में बने 4 स्टार होटल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ठहराया गया है. खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के लंबे दौरे पर फैमली भी गयी हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी इंग्लैंड में हैं.

इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय खिलाफ होटल से अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने भी होटल के बालकनी से अपनी एक तसवीर शेयर की है. तसवीर में अनुष्का काफी खुश नजर आ रही हैं.

तसवीर के साथ अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, अपने काम घर पर लाकर मत करो. उन्होंने आगे लिखा, विराट कोहली पर कुछ दिनों तक लागू नहीं होगा. अनुष्का ने आगे #QuarantineAtTheStadium लिखा.

अनुष्का की तसवीर को महज तीन घंटे में ही दो लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. मालूम हो इसी साल जनवरी में अनुष्का और विराट बेटी के माता-पिता बने हैं. अपनी बेटी के जन्म से पहले विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गये थे, लेकिन वामिका के जन्म से पहले दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश लौट आये थे.

गौरतलब है कि टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे की शुरुआत 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से करेगी. जबकि उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को हिस्सा लेना है.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें