1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. after tik tok ban in india ashwin enjoyed david warners fun like this fans also trolled

भारत में टिक टॉक बैन होने के बाद अश्विन ने डेविड वॉर्नर के कुछ इस तरह लिए मजे, फैंस ने भी कर दिया ट्रोल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
टिक टॉक बैन होने के बाद भारत के स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर को ट्रोल किया है.
टिक टॉक बैन होने के बाद भारत के स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर को ट्रोल किया है.

कल केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए भारत में 59 चीनी एप को बैन कर दिया. जिसमें टिक- टॉक (Tik- Tok) और शेयर इट (Share it) जैसे बड़े एप शामिल हैं. सरकार ने इसके पीछे देश की अखंडता, संप्रभुता, और राष्ट्रीय सुरक्षा के मध्य नजर इसे जरूरी बताया है. टिक टॉक बैन होने के बाद भारत के स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन डेविड वार्नर को ट्रोल किया है.

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर आज कल सोशल मीडिया पर खासा ऐक्टिव रह रहे हैं जिसमें वो कभी अपने डांस वाली वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो कभी किसी फिल्म की डायलॉग पर वीडियो बना कर शेयर कर देते हैं, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. कुछ दिनों पहले डेविड वॉर्नर ने एक साउथ फिल्म की डायलॉग बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

जिसके बाद उस फिल्म के निर्देशक ने खुद ही ट्वीट करके उन्हें अपनी अगली फिल्म में मौका देने की बात की थी. ये डायलॉग जिसने भी सुना था लोग वॉर्नर की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए थे. अश्विन ने उनकी टिक टॉक में बढ़ती दिलचस्पी के कारण अभी उनकी खींचाई कर दी है. उन्होंने डेविड वार्नर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि अप्पो अनवर. दरअसल अप्पो अनवर 1995 में आई फिल्म मणिक बाशा का डायलॉग है.

इसका मतलब है कि डेविड वॉर्नर क्या करने जा रहे हैं, इसके बाद तो ट्विटर यूजर भी उनकी खींचाई करने से नहीं चूके. विराट कोहली के एक फैन ने अश्विन और वॉर्नर दोनों को रिप्लाई देते हुए उन्होंने चहल और वॉर्नर दोनों की रोती हुई तस्वीरे पोस्ट कर लिखा इंडिया में टिक टॉक के बैन होने के बाद चहल और वॉर्नर की स्थिति.

बता दें कि युजवेंद्र चहल भी सोशल मीडिया पर खासा ऐक्टिव रहते हैं. खास कर के टिक टॉक पर . इसके साथ ही साथ इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन भी हैं जो कि टिक टॉक के माध्यम से वीडियो पोस्ट कर डालते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने टिक टॉक पर एक पंजाबी गाने पर भांगड़ा करके सभी का दिल जीत लिया था.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें