1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ab de villiers wife danielle shares unseen pictures of vamika and her daughter virat kohli and anushka sharma cute message avd

एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर की वामिका और अपनी बेटी की अनदेखी तसवीरें, अनुष्का का आया प्यारा मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर की वामिका और अपनी बेटी की अनदेखी तसवीरें
एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर की वामिका और अपनी बेटी की अनदेखी तसवीरें
instagram

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इसी साल 11 जनवरी को माता-पिता बने. दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका (vamika) रखा. वामिका के जन्म के बाद से फैन्स उसकी पहली झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. कोहली और अनुष्का ने वामिका को अभी तक सोशल मीडिया से दूर रखा है.

हालांकि इस बीच वामिका की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers ) की पत्नी डेनियल (Danielle de Villiers) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. डेनियल ने अपनी बेटी येंते के साथ एक और बच्ची की तस्वीर शेयर की, जिसे फैन्स वामिका मान रहे हैं. डेनियल ने हालांकि वामिका के बारे में कुछ नहीं लिखा, लेकिन फैन्स को अंदाज इस बात से लगा, क्योंकि उस तसवीर पर अनुष्का शर्मा का मैसेज आया. अनुष्का ने बच्चियों की तसवीर में कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी शेयर की

दरअसल कोहली और डिविलियर्स दोनों अच्छे दोस्त हैं. दोनों आईपीएल में एक ही फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. इस लिए दोनों के बीच दोस्ती और भी गहरी हो गयी. लिहाजा डिविलियर्स की पत्नी डेनियल और कोहली की पत्नी अनुष्का के बीच भी गहरी दोस्ती हो गयी.

कुछ दिनों पहले डेनियल ने अपनी और अनुष्का की एक और तसवीर पोस्ट की थी. उस तसवीर को फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं. उस इंस्टा स्टोरी पर डेनियल ने अनुष्का की जमकर तारीफ भी की थी. डिविलियर्स की वाइफ ने कैप्शन में लिखा था कि अनुष्का बहुत ही प्यारी और मेरे जानने वालों में सबसे अच्छी इंसान हैं.

एबी डिविलियर्स की वाइफ ने शेयर की वामिका और अपनी बेटी की अनदेखी तसवीरें, अनुष्का का आया प्यारा मैसेज
instagram

कोहली ने बताया वामिका की तसवीर फैन्स कब देख पायेंगे

इंग्लैंड के लंबे दौरे पर गये विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक सवाल-जवाब का सत्र शुरू किया था, जिसमें एक फैन्स ने कोहली से पूछा था कि वामिका की झलक कब देखने को मिलेगी. जिसके जवाब में कोहली ने दिया, जब वामिका सोशल मीडिया को समझ पायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें