23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हार से दुखी शाहरुख खान ने कहा, ”ऑल द बेस्‍ट” हैदराबाद

कोलकाता : आईपीएल के मौजूदा सत्र में दो बार की विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले से बाहर हो गयी है. कल के मैच में हैदराबाद की टीम ने 22 रन से मात दे दिया. कोलकाता के बाहर होने से उसके समर्थक काफी दुखी हैं. केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी हार से काफी दुखी […]

कोलकाता : आईपीएल के मौजूदा सत्र में दो बार की विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले से बाहर हो गयी है. कल के मैच में हैदराबाद की टीम ने 22 रन से मात दे दिया. कोलकाता के बाहर होने से उसके समर्थक काफी दुखी हैं. केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी हार से काफी दुखी हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया में अपने दुख का इजहार किया.

उन्‍होंने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, कि इनकार नहीं कर सकता कि बुरा महसूस हो रहा है. हम अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाये. कई बार आपका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन भी काफी नहीं होता है. ऑल द बेस्‍ट एस आर एच. इतना ही नहीं शाहरुख ने केकेआर के चीयर गर्ल्‍स को भी शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, मैं हमेशा केकेआर के लड़कों को ही शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन केकेआर के लिए इतना जोशोखरोश लाने वाली लड़कियों के लिए मैंने कुछ नहीं कहा. आपसे प्‍यार करता हूं लड़कियों, आपका शुक्रिया.

ज्ञात हो कल रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने केकेआर की टीम को 22 रन से हरा दिया और आईपीएल के फाइनल में पहुंचने की संभावना कायम रख ली. वहीं इस आईपीएल में भी फाइनल का खाब देखने वाली केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा और टूर्नामेंट से बाहर हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें