30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैंसर पीड़ितों के लिये रैंप पर उतरेंगे गांगुली

कोलकाता : भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली टाटा मेडिकल सेंटर की कैंसर केयर ईकाई के विस्तार के मकसद से धनराशि जुटाने के लिये रैंप पर वाक करेंगे. ‘दादार शोंगे दिल से दीजिये ‘ टाइटल से यह कार्यक्रम शुक्रवार को शहर के एक होटल में आयोजित किया जायेगा. इसमें खास तौर पर क्रिकेट के मैदान […]

कोलकाता : भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली टाटा मेडिकल सेंटर की कैंसर केयर ईकाई के विस्तार के मकसद से धनराशि जुटाने के लिये रैंप पर वाक करेंगे.

‘दादार शोंगे दिल से दीजिये ‘ टाइटल से यह कार्यक्रम शुक्रवार को शहर के एक होटल में आयोजित किया जायेगा. इसमें खास तौर पर क्रिकेट के मैदान की थीम बनाई जायेगी जिसमें गांगुली आकर्षण का केंद्र होंगे. वह रैंप पर वाक करने के अलावा अपने क्रिकेट सामान की नीलामी भी करेंगे.
टाटा मेडिकल सेंटर की निदेशक : डोनर रिलेशनशिप्स : गीता गोपालकृष्णन ने कहा ,‘‘ उन्होंने अपने क्रिकेट सामान नीलामी के लिये दिये हैं. हम फैशन शो के साथ क्रिकेट मैदान का सेटअप बनायेंगे. उम्मीद है कि यह काफी सफल होगा.”
भारत को 2011 वनडे विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाने के बाद कैंसर की चपेट में आये अपने पूर्व साथी खिलाड़ी युवराज सिंह का जिक्र करते हुए गांगुली ने कहा ,‘‘ मुझे खुशी है कि उसने ठीक होकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की जो एक समय नामुमकिन लग रहा था.” उन्होंने कहा ,‘‘ मैं लंबे समय से उसे जानता हूं. मैने उसे दर्द से गुजरते देखा है. मुझे यकीन है कि टाटा मेडिकल सेंटर से मरीजों को काफी राहत मिलेगी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें