30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आखिरी गेंद से पहले जीत सकते थे मुकाबला : स्टीवन स्मिथ

विशाखापट्टनम : राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अंतिम गेंद पर जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उन्हें यह मुकाबला आखिरी गेंद से पहले जीत लेना चाहिए था. सनराइजर्स के 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल्स ने अजिंक्य रहाणे […]

विशाखापट्टनम : राजस्थान रायल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आज यहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अंतिम गेंद पर जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उन्हें यह मुकाबला आखिरी गेंद से पहले जीत लेना चाहिए था.

सनराइजर्स के 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रायल्स ने अजिंक्य रहाणे (62) की धैर्यपूर्ण पारी की बदौलत पारी की अंतिम गेंद पर चार विकेट पर 131 रन बनाकर लगातार चौथी जीत के साथ अंक तालिका के शीर्ष अपनी स्थिति मजबूत कर ली.
स्मिथ ने मैच के बाद कहा, यह मैच हमारी पसंद से अधिक करीबी रहा लेकिन हम अंक हासिल करने में सफल रहे. हमें यह मैच पहले जीत जाना चाहिए था. हमारे पास कुछ अच्छे भारतीय खिलाड़ी हैं जो अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने कहा, पिच पूरे मैच के दौरान समान रही. मैच जीतना अच्छा रहा. दूसरी तरफ सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा.
वार्नर ने कहा, अंत में यह काफी करीबी मुकाबला रहा लेकिन वे अच्छा खेले. हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाये. मैन ऑफ द मैच और पर्पल कैप हासिल करने वाले रहाणे ने कहा कि वे अपनी बल्लेबाजी से खुश हैं. उन्होंने कहा, मैंने जिस तरह बल्लेबाजी की उससे मैं खुश हूं. टीम के रूप में आज हमने अच्छा प्रदर्शन किया. पिच थोड़ी धीमी थी और मैंने सामान्य बल्लेबाजी करने की कोशिश की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें