34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेंदुलकर ने नेत्रहीन विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान को हरा कर नेत्रहीन विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है. केपटाउन में खेले गये नेत्रहीन विश्व कप फाइनल में पाकिस्तान के 40 ओवर में 389 रन के जवाब में भारतीय टीम ने दो गेंद के शेष रहते 392 […]

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज और भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान को हरा कर नेत्रहीन विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है.

केपटाउन में खेले गये नेत्रहीन विश्व कप फाइनल में पाकिस्तान के 40 ओवर में 389 रन के जवाब में भारतीय टीम ने दो गेंद के शेष रहते 392 रन पर पंहुच कर खिताब जीत लिया. तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, विश्व कप जीतने वाली भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम को बधाई.

पाकिस्तान के खिलाफ अपने शुरुआती मैच के अलावा भारतीय टीम ने अपने सभी लीग मैच जीते. इस विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका, ऑस्टे्रलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीमें शामिल है. कप्तान शेखर नाइक की अगुवाई वाली भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम में 17 खिलाड़ी और तीन अधिकारी शमिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें