क्रिकेटर्स के जीवन पर Cricbuzz बनायेगा एक्सक्लूसिव Web Series

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : भारत की प्रमुख क्रिकेट न्यूज़ वेबसाइट और एप Cricbuzz पहली बार स्पाइसी पिच नामक वेबसीरीज की शुरुआत कर रही है. भारतीय क्रिकेट सितारों के जीवन पर शोध करने वाला स्पाइसी पिच अपनी तरह का पहला सीरीज़ होगा, जो क्रिकेट के सुपरस्टार्स के जीवन की कहानी उनकी ही ज़ुबानी सुनायेगा.

Cricbuzz की इस सीरीज़ में खिलाड़ियों के साथ– साथ उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी दिखाया जायेगा जो उनके शुरुआती जीवन और क्रिकेटर बनने की कहानी के बारे में बतायेंगे.

शो पर टिप्पणी करते हुए Cricbuzz के सीईओ, पंकज छप्परवाल कहते हैं, "Spicy Pitch के साथ हम लोगों को सफल क्रिकेटर बनने के लिए क्या– क्या करना पड़ता है, यह बताकर उन्हें प्रेरित करना चाहते है. हमने क्रिकेट के सुपरस्टार्स के जीवन की सच्ची और प्रमाणिक कहानियों के जरिए उनके मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की है. मैं पूरी टीम को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिनके प्रयासों ने एक साधारण से आइडिया को अनोखे शो में बदल दिया. यह शो प्रशंसकों को उनके प्यारे खिलाड़ियों के और करीब ले आयेगा."

ट्रोजन हॉर्स मीडिया के बैनर तले बने 20– एपिसोड के इस सीरीज में अन्य प्रसिद्ध खिलाड़ियों के अलावा आज के भारतीय क्रिकेट के कुछ बड़े खिलाड़ी जैसे रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर भी होंगे.

शो का टीज़र मंगलवार को जारी किया गया था और 15 फरवरी से पहले शो का पहला एपीसोड रिलीज़ हो चुका है.शो Cricbuzz और इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. वहीं Spicy Pitch की योजना हर शनिवार को एक नया एपिसोड रिलीज करने की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें