37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वकार यूनिस हो सकते हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच

कराची : पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वकार यूनिस पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के नये गेंदबाजी कोच नियुक्त किये जा सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पांच सदस्यीय पैनल ने गुरुवार को उम्मीदवारों के साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की. वकार को कोच नियुक्त करने की संभावना बढ़ गई है क्योंकि एक अन्य पूर्व टेस्ट गेंदबाज […]

कराची : पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वकार यूनिस पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के नये गेंदबाजी कोच नियुक्त किये जा सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पांच सदस्यीय पैनल ने गुरुवार को उम्मीदवारों के साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की.

वकार को कोच नियुक्त करने की संभावना बढ़ गई है क्योंकि एक अन्य पूर्व टेस्ट गेंदबाज मोहम्मद अकरम ने अपना आवेदन वापस ले लिया है, जबकि इंतिखाब आलम की अगुआई वाले पीसीबी पैनल ने एक अन्य पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज जलालुद्दीन को साक्षात्कार प्रक्रिया के लिए आमंत्रित नहीं किया.

पीसीबी पैनल ने मुख्य कोच के पद के लिए भी साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की. विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार पूर्व कप्तान मिसबाह उल हक और पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज मोहसिन खान निजी तौर पर मुख्य कोच के पद के लिए पेश हुए जबकि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने स्काइप के जरिए इंटरव्यू दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें