27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान को चमत्कार की जरूरत : सरफराज

लंदन : पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम को बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले अंतिम लीग मैच में चमत्कार की जरूरत होगी. सेमीफाइलन में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ी जीत की जरूरत होगी, लेकिन अगर बांग्लादेश ने […]

लंदन : पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने माना कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम को बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले अंतिम लीग मैच में चमत्कार की जरूरत होगी.

सेमीफाइलन में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ी जीत की जरूरत होगी, लेकिन अगर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की तो फिर टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगी.बांग्लादेश के खिलाफ पिछले चार मैचों में हार झेलने वाले पाकिस्तान के कप्तान ने कहा, जाहिर है हम यहां हर मैच को जीतने के लिए आये हैं. हम अंतिम लीग मुकाबले को जीत कर अपने अभियान को खत्म करना चाहेंगे.

उन्होंने कहा, सेमीफाइनल के लिए जो जरूरत है हम वह करने की कोशिश करेंगे, लेकिन हमें वास्तविकता के साथ रहना होगा. अगर अल्लाह ने चाहा तो चमत्कार हो सकता है.

सरफराज ने कहा, यह ऐसा है कि आप 600, 500, 400 रन बनाये और फिर उसी पिच पर विरोधी टीम को 50 रन पर आउट कर दे तब आप 316 रन के जरूरी अंतर से जीत सकते है. अगर आपको लगता है कि यह संभव है तो हम कोशिश कर सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें