1. home Home
  2. religion
  3. jaya kishori motivational speech bhajan katha namaskar devi this jaya teenagers hymn is raging on social media millions of people like it watch video here rdy

Jaya Kishori Bhajan: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है ये जया किशोरी का भजन, लाखों लोगों का है पसंद, यहां देखें Video

जया किशोरी जी एक मशहूर भजन गायिका और कथावाचक हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही देश से लेकर विदेशों तक अपनी पहचान बनाने में सफल रही. जया किशोरी जी बहुत कम उम्र में ही आध्यात्म के मार्ग पर चल पड़ी और बहुत कम समय के अंदर भारत के अलावा विदेशों में भी उनके लाखों श्रोता हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Jaya Kishori ji
Jaya Kishori ji
सोशल मीडिया

Namaskar Devi Jayanti Maharani Jaya Kishori: जया किशोरी जी एक मशहूर भजन गायिका और कथावाचक हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही देश से लेकर विदेशों तक अपनी पहचान बनाने में सफल रही. जया किशोरी जी बहुत कम उम्र में ही आध्यात्म के मार्ग पर चल पड़ी और बहुत कम समय के अंदर भारत के अलावा विदेशों में भी उनके लाखों श्रोता हो गए. जया किशोरी जी के द्वारा गाए गए भजन व कथा देश और विदेशों में काफी ज्यादा सुना जाता है. जया किशोरी जी अपने भजनों से तो कभी कथाओं से लोगों को जगाने का काफी प्रयास करती रहती हैं.

जया किशोरी जी का भजन सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जया किशोरी जी के आवाज में लोग भजन सुनना काफी पसंद करते है. जया किशोरी जी के भजन का श्रवण से घर-परिवार में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है, इसके साथ ही पूरा माहौल भक्तिमय हो जाता है.

यूट्यूब पर उनका आधिकारिक अकाउंट जो कि आई एम जया किशोरी (iamjayakishori) है, उस पर कुछ दिनों के अंतराल पर जया किशोरी जी वीडियोज अपलोड करती हैं. केवल कथावाचन ही नहीं, वो मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. युवाओं के कई प्रश्नों के जवाब भी साध्वी वीडियोज के माध्यम से देती हैं.

‘नमस्कार देवी जयंती महारानी

नमस्कार देवी जयती महारानी भजन इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. जया किशोरी जी के आवाज में ये भजन यूट्यूब पर काफी देखा और सुना जा रहा है. ये भजन 3 महीने पहले जया किशोरी जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था. आप इस वीडियों को नमस्कार देवी के नाम से सर्च कर देख और सुन सकते है. जया किशोरी जी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से भी इस भजन की एक छोटी क्लिप पोस्ट की है.

इस भजन की बोल है... ‘नमस्कार देवी जयंती महारानी, श्री मंगला काली दुर्गा भवानी। कृपालनी और भद्रकाली क्षमा मां, शिवा धात्री श्री स्वाहा रमा मां।’ कुल 6 मिनट 41 सेकेंड के इस भजन में देवी जयंती के अति मनोरम और दरबार को दिखाया गया है. मां दुर्गा के मूर्ति के समक्ष मुस्कुराते हुए उपासना करतीं जया किशोरी ने बहुत ही मधुरता से इस भजन को गाया है. इस भजन को लोगों ने खूब पसंद कर रहे है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें