1. home Hindi News
  2. religion
  3. aaj ka rashifalthese 5 zodiac signs are a sign of danger know here how your day will be according to the horoscope from aries to pisces rdy

Aaj ka Rashifal: इन पांच राशि वालों का बदलेगा भाग्य, यहां जानिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन और सेहत को लेकर कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मेष: कार्यक्षेत्र में आज आपको अपने क्रोध पर संयम रखकर कार्य करना होगा. आपका क्रोध आपको बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है. व्यापार से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा के दौरान दस्तावेजों को लेकर कोई बात न फंसे, इस बात का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: नीला

वृषभ: कार्यक्षेत्र में आज आप किसी महत्वपूर्ण बातचीत का हिस्सा बनेंगे. आपको अपने संवाद क्षेत्र में कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में किसी बड़े डील को प्राप्त करने में सफल रहेंगे. भविष्य की योजना बनाने में व्यस्त होंगे.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: भूरा

मिथुन: कार्यक्षेत्र में कार्य का दबाव अधिक रहेगा. व्यापार में शुत्र पक्ष से बच कर रहें. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. परिवार में किसी सदस्य से विवाद हो सकता है, जिससे मानसिक रूप से आप काफी विचलित रहेंगे. सामाजिक कार्यों में शामिल होंगे.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: लाल

कर्क: आज कार्यक्षेत्र में सकारात्मक उर्जा से कार्य करने की कोशिश करें. नकारात्मक भाव को स्वयं पर हावी न होने दें. व्यापार में सभी विकल्प को ध्यान में रख कर आगे बढ़ें. भौतिक सुखों की वृद्धि तथा मनोरंजन में रूचि बढ़ेंगी. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. संतान को प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: ग्रे

सिंह: कार्यक्षेत्र में आज अगर आप ईमानदारी, निष्ठा और तत्परता के साथ काम करेंगे तो आपको अपने सारे प्रयासों में सफलता मिलेगी. व्यापार में आज आपको एकाग्रता और आत्मविश्वास से काम करने की जरूरत है. कई बड़ी सफलताएं प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: हरा

कन्या: कार्यक्षेत्र में कार्य का दबाव रहेगा. आप किसी तरह की जिद मन में ना रखें. आज आपका खर्च ज्यादा होगा. क्या खरीदना बेहद जरूरी है, उसी का चुनाव करें. जीवनसाथी के साथ संबंधों में आप किसी तरह के तनाव-दबाव को हावी न होने दें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: मैरून

तुला: आज कार्यक्षेत्र में आपकी प्रगति आपके आत्मविश्वास पर और आपके आत्मनियंत्रण पर निर्भर करेगी. कोशिश करें शांति, धैर्य और संयम से आज सभी कार्य करें. व्यापार में हानि हो सकती है. हर विकल्प लेकर चलें. पारिवारिक जीवन को सुखमय बनाने के लिए आपको अपनी तरफ से ज्यादा कोशिश करनी पड़ेगी.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: बैंगनी

वृश्चिक: आज कार्यक्षेत्र में प्रतियोगिता जैसी स्थिति के कारण आपके मन में शुरुआत में भय और आशंका रहेगी, लेकिन अंत में आप सफल होंगे. आज जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे और आप एक दूसरे को प्रसन्न रखने की हर संभव कोशिश करेंगे.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: नारंगी

धनु: आज आपको कार्यक्षेत्र में कई तरह के कार्य करने के अवसर प्राप्त होंगे. आपके लिये इस नये तरह के तजुर्बे का अनुभव करना बहुत ही अच्छा साबित होगा. व्यापार में शत्रु से सावधान रहें. आर्थिक लाभ मनमुताबिक प्राप्त होगा. पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: हरा

मकर: आज आप पूरे दिन प्रसन्न मुद्रा में रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आपका आत्मविश्वास चरम पर रहेगा. व्यापार में आज आप बड़े से बड़ा फैसला ले सकते हैं, आपके सारे फैसले सही साबित होंगे. परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण कार्य को लेकर आपके मन में भ्रम की स्थिति रहेगी.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: सफेद

कुम्भ: आज कार्यक्षेत्र में आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापार में लाभ प्राप्त होगा. व्यापार में वृद्धि को देखते हुए उसके विस्तार के बारे में विचार करेंगे. रिश्तेदारों से मिलना होगा. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: नीला

मीन राशि: कार्यक्षेत्र में आपको बहुत मेहनत करनी होगी, लेकिन सफलता भी मिलेगी. व्यापार में आज आपको धन का अचानक और अपेक्षित लाभ हो सकता है, जिसे आप तुरंत खर्च करने के पक्ष में रहेंगे. दिन भर ताजगी बनी रहेगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: नारंगी

दैवज्ञ डॉ श्रीपति त्रिपाठी

ज्योतिर्विद

संपर्क सूत्र न.-

9430669031

News posted by : Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें