16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरShani Gochar 2024: शनि अगले हफ्ते करने जा रहे हैं गोचर, इन 3 राशियों पर झमाझम बरसेगी दौलत

Shani Gochar 2024: शनि अगले हफ्ते करने जा रहे हैं गोचर, इन 3 राशियों पर झमाझम बरसेगी दौलत

Shani Gochar 2024 वे अब मकर राशि से निकलकर 17 जनवरी 2024 को स्वराशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं. इसके बाद वे पूरे वर्ष इसी राशि में बने रहेंगे. इस गोचर की वजह से 3 राशियों वाले लोगों की कायापलट होने जा रही है.

सनातन धर्म में शनि देव को न्याय का देवता माना जाता है. वे न किसी के शत्रु हैं और न ही मित्र. वे प्रत्येक व्यक्ति के कर्मों के अनुसार उसे उचित फल प्रदान करते हैं. वे समय-समय पर अपनी राशि में बदलाव करते रहते हैं. इस गोचर का असर सभी 12 राशियों पर अलग-अलग पड़ता है.

शनि देव नए साल में पहला राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वे अब मकर राशि से निकलकर 17 जनवरी 2024 को स्वराशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं. इसके बाद वे पूरे वर्ष इसी राशि में बने रहेंगे. इस गोचर की वजह से 3 राशियों वाले लोगों की कायापलट होने जा रही है. उन पर न केवल शनि की कृपा बरसेगी बल्कि वे धन और अच्छी सेहत दोनों हासिल करेंगे.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए शनि का यह गोचर बेहद शुभ रहने वाला है. इस दौरान वे अपने जीवन में कई सफलताओं को हासिल करेंगे. उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. वे नौकरी या व्यापार में तरक्की हासिल करेंगे. इसके अलावा, उनकी सेहत भी अच्छी रहेगी.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी शनि का यह गोचर बहुत अच्छा रहेगा. इस दौरान वे अपने करियर में सफलता प्राप्त करेंगे. उन्हें नौकरी या व्यापार में प्रमोशन मिल सकता है. इसके अलावा, उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। वे धन-धान्य से संपन्न होंगे.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए शनि का यह गोचर भाग्यशाली सिद्ध होगा. इस दौरान वे अपने जीवन में कई उपलब्धियां हासिल करेंगे. उन्हें नौकरी या व्यापार में तरक्की मिलेगी. इसके अलावा, उनकी सेहत भी अच्छी रहेगी.

शनि देव का यह गोचर 3 राशियों के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस दौरान उन्हें अपने जीवन में कई सफलताओं और उपलब्धियों की प्राप्ति होगी. वे धन-धान्य से संपन्न होंगे और उनकी सेहत भी अच्छी रहेगी.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें