1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. bihar election first phase voting aaj ka rashifal mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbh meen 28 october 2020 know horoscope prediction about bihar politics and politicians rdy

Rashifal: राजनीति के लिए जरूरी दिन, राशि के अनुसार जानिए बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पहले मतदान के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राशि के अनुसार जानिए बिहार चुनाव में पहले मतदान के दिन क्या कहते हैं
राशि के अनुसार जानिए बिहार चुनाव में पहले मतदान के दिन क्या कहते हैं

Bihar Election First Phase Voting : 28 अक्टूबर 2020 का दिन बिहार और बिहार की राजनीति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. इसलिए हम आपके लिए लाए हैं राजनीति का राशिफल. यानी जो लोग राजनीति में रुचि रखते हैं या बतौर करियर बिहार पॉलिटिक्स में हैं उनका दिन बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए कैसा जाने वाला है...

मेष: मेष राशि के जातक कार्य के प्रति पूर्णतया समर्पित रहेंगे और ईमानदारी से अपने कार्य का निष्पादन कर कामयाबी प्राप्त करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी और धन के साथ-साथ मान सम्मान प्राप्ति के भी योग बन रहा है. आर्थिक और राजनीतिक लिहाज से आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आज आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी.

वृषभ: आज का दिन वृषभ राशि के जातक के लिए बेहद खास रहेगा. आप अपने आदर्शों पर चलते हुए अपने काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे. दूसरों की सलाह लेंगे, परंतु काम अपनी मर्जी से करना ही पसंद करेंगे. उच्च अधिकारियों से आज आपकी कुछ खटपट हो सकती है. अपने व्यवहार को संयमित रखें. आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा है सामाजिक स्तर को बेहतर बनाने के लिए धन खर्च करेंगे.

मिथुन: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के बेहतर रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन होने की संभावना बन रही है. कामकाज के तौर-तरीकों में बदलाव लाएंगे. बहुत मेहनत के बाद कार्य सिद्ध हो जाएंगे. आर्थिक दृष्टिकोण से आपकी मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा. अपेक्षा से ज्यादा धन प्राप्ति का योग बनता है.

कर्क: कर्क राशि के जातकों को लक्ष्य प्राप्ति में संघर्ष करना पड़ सकता है. वरिष्ठ सदस्यों के साथ वाद विवाद की संभावना बन जाती है. मन को शांत और भय मुक्त रखने के लिए प्रयास करना चाहिए. परिवार को सुरक्षित रखने के लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम पर भी आज आपका फोकस रहेगा. वित्तीय स्थिति आज सामान्य रहने वाली है. खर्च नियंत्रण में रहेंगे.

सिंह: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव जैसा रहेगा. जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं, उनके लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. नौकरी पेशा जातकों को भी उनके अधीनस्थ कर्मचारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. अपनी दैनिक कार्यों के प्रति सजग व नियमबद रहेंगे. जो सफलता दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा. आर्थिक लिहाज से आज का दिन सामान्य रहेगा.

कन्या: कन्या राशि के जातक को अपने कामकाज को समय पर पूरा करने के लिए काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है. अचानक किसी बड़े खर्चे के आने से संचित धन खर्च होने की संभावना बनती है. वित्तीय धोखाधड़ी भी आपके साथ हो सकती है, इसलिए बहुत ही सावधान रहें. मानसिक तनाव बना रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन समान्य रहेगा.

तुला: तुला राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में तुनक मिजाजी से बचना चाहिए. हालांकि अपने प्रभाव के द्वारा दुश्मनों को काबू करने में आप कामयाब रहेंगे. परंतु अत्यधिक तनावग्रस्त रहने की वजह से सेहत से संबंधित मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है. सरकारी स्रोत से लाभ की संभावना बनती है.

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातक नए प्रोजेक्ट पर कार्य करेंगे और उस प्रोजेक्ट को क्रियान्वित करने के लिए अपने अधीनस्थ कर्मचारियों पर जबरदस्त दबाव बनाने का प्रयास करेंगे. कमाई के लिहाज से अच्छी संभावनाएं बनती है. इसका प्रयोग व्यवसाय को विस्तार देने पर करेंगे.

धनु: धनु राशि के जातकों का उतार-चढ़ाव से भरा दिन है, भावनाओं में बहकर कोई भी निर्णय लेने से बचें. अपनी ऊर्जा का प्रयोग सही दिशा में करेंगे तो लाभ की संभावनाएं बहुत अच्छी बनती है कमाई के लिहाज से दिन अनुकूल है. पुराना रुका हुआ धन भी प्राप्त होने की संभावना बन जाती है.

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में अपनी साख को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. विपरीत परिस्थितियों में अपनी क्षमताओं का सदुपयोग कर अपना काम निकालने में कामयाब रहेंगे. बातचीत में शब्दों के चयन पर ध्यान देने से मुश्किलों से बचे रह सकते हैं. आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा है खर्च को नियंत्रित करने का प्रयास सार्थक रहेगा.

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए. क्रोध में बातचीत के स्तर को नीचे ना गिरने दे. मेहनत व सही समय पर जोखिम लेकर अवसरों का लाभ उठाने की क्षमता धन प्राप्ति के नए रास्ते प्रशस्त करेगी. जरूरत के सामान पर भी धन खर्च करने से बचेंगे.

मीन: मीन राशि के जातकों के मन में दुविधा पूर्ण स्थिति रहेगी. नकारात्मक विचारों की अधिकता से तनावग्रस्त रहेंगे. भावनाओं में बहकर कोई भी निर्णय करना आपके लिए मुश्किल का सबब बन सकता है. आर्थिक लिहाज से समय उपयुक्त है. कमाई के साथ-साथ खर्चे भी लगे रहेंगे.

Rashifal posted by : Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें