15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोDiwali Outfit ideas: अगर जा रहे हैं दिवाली की शॉपिंग करने, तो यहां से लें ट्रेंडिंग आउटफिट आइडियाज

Diwali Outfit ideas: अगर जा रहे हैं दिवाली की शॉपिंग करने, तो यहां से लें ट्रेंडिंग आउटफिट आइडियाज

अगर आप दिवाली पार्टी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो आपको या तो बिल्कुल अलग आउटफिट की जरूरत होगी या फिर अपने लुक को अपग्रेड करने के लिए स्टाइलिंग टिप्स की.

undefined

जब एथनिक पहनावे की बात आती है, यहां तक ​​कि ऑफिस के लिए भी, तो हम अक्सर सूट और साड़ी का सहारा लेते हैं. लेकिन कभी- कभी यह उबाऊ और बहुत घिसा-पिटा हो जाता है क्योंकि अधिकांश लोग ऐसा ही करते हैं. 

undefined

अगर आप अपने ऑफिस की दिवाली पार्टी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो आपको या तो बिल्कुल अलग आउटफिट की जरूरत होगी या फिर अपने लुक को अपग्रेड करने के लिए स्टाइलिंग टिप्स की. ऐसे में आज हम आपके लिए ऑफिस की दिवाली पार्टी के लिए कुछ आउटफिट आइडियाज लेकर आए हैं, जिन्हें आप आजमा सकती हैं.

undefined

पैंट और केप एकदम सही टू-पीस सेट हैं जिन्हें आप आसानी से अपनी ऑफिस पार्टी के लिए स्टाइल कर सकते हैं. आप एक मोनोक्रोमैटिक लुक अपना सकते हैं या केप और पैंट के साथ कंट्रास्ट बना सकते हैं. अपने पहनावे में एक परिभाषा जोड़ने के लिए आप बेल स्लीव्स वाला केप और हेम पर गोटा पट्टी लेस वाला पैंट चुन सकते हैं.

undefined

पारंपरिक साड़ी को स्टाइल करना बहुत घिसा-पिटा काम होगा और अगर आपको काम करना पड़े तो यह कई लोगों के लिए असुविधाजनक हो सकता है. एक इंडो-वेस्टर्न साड़ी चुनकर अपने लुक को ट्विस्ट करना बेहतर है जो एक अलग ड्रेपिंग स्टाइल के साथ आती है.

undefined

धोती पैंट ने पिछले सीज़न से जोरदार वापसी की है और अभी भी ट्रेंड में है. अगर धोती पैंट ऐसी चीज़ है जो आपकी पर्सनैलिटी के साथ मेल खाती है तो आप इसे अपने ऑफिस में दिवाली पार्टी लुक के लिए चुन सकती हैं. आप पैंट के साथ कॉन्ट्रास्टिंग पहन सकती हैं.

undefined

यदि आराम आपकी प्राथमिकता है तो एक लंबी फेस्टिव ड्रेस चुनें और इसे हील्स के साथ स्टाइल करें. आप हुप्स, बेल्ट और चूड़ियों की एक जोड़ी के साथ बेहतरीन आभूषण पहन सकते हैं.

undefined

यदि आप काफ्तान पर नजर गड़ाए हुए हैं, तो अपने कार्यालय में दिवाली पार्टी के लिए उत्सव का लुक देने के लिए इसे चुनें. हालांकि, कढ़ाई वाला कफ्तान चुनना सुनिश्चित करें ताकि आपको इसे स्टाइल करने के लिए बहुत अधिक प्रयास न करना पड़े.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें