17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeफोटोएक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे Amitabh Bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट

एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे Amitabh Bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट

अमिताभ बच्चन लोकप्रिय क्विज़-आधारित गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेजबानी कर रहे हैं. शो के 15वें चैप्टर का प्रीमियर 14 अगस्त को सोनी टीवी पर हुआ. अब लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी ने खुलासा किया है कि वो एक्टर नहीं बल्कि कुछ और बनना चाहते थे.

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 8

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में 81 साल के हुए. एक्टर लोकप्रिय क्विज़-आधारित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में बिग बी हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट के साथ कई मजेदार बातें करते हैं.

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 9

अब कौन बनेगा करोड़पति 15 के हालिया एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि अभिनय में आगे बढ़ने से पहले वह भारतीय वायु सेना में शामिल होना चाहते थे, लेकिन ऐसा करने में असफल रहे.

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 10

जब अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी जीतेंद्र कुमार से पूछा कि क्या वह हमेशा अकाउंटेंट बनना चाहते थे, तो जीतेंद्र ने जवाब दिया, “नहीं, मैं वास्तव में वायु सेना में जाना चाहता था. मैं एनडीए के लिए भी कई परीक्षाएं देने गया. मेरे एक दोस्त ने मुझसे कहा कि भले ही तुमने वायुसेना के लिए परीक्षा दी थी, लेकिन क्या यह सच है?”

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 11

फिर मेगास्टार ने आगे कहा, “जब मैंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की, तो मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है. मैं अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था और पास में ही सेना के एक मेजर जनरल रहते थे. वह एक बार हमारे घर आए और मेरे पिता से मुझे भेजने के लिए कहा और उनसे कहा कि मैं सेना में एक बड़ा अधिकारी बनूंगा, लेकिन मैं वायु सेना में जाना चाहता था. लेकिन कुछ नहीं हुआ.

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 12

अमिताभ बच्चन ने कहा, “जब मैं इंटरव्यू के लिए गया तो उन्होंने मुझे ये कहकर रिजेक्ट कर दिया कि मेरी टांगें बहुत लंबी हैं. मैं एयरफोर्स के लिए योग्य नहीं हो सकता.”

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 13

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. आप इसे SonyLIV ऐप पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं. जहां तक ​​फॉर्मेट की बात है, तो शो में कुछ बदलाव हुए हैं.

Undefined
एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे amitabh bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट 14

‘सुपर सैंडूक’ नाम की भी कोई चीज़ है, जो उम्मीदवारों को गेम शो के दौरान खोई हुई चीज़ों को वापस पाने की अनुमति देती है. शो में डबल डिप नामक एक और लाइफ लाइन भी जोड़ी गई है, जबकि अधिक दर्शकों की भागीदारी लाने के लिए देश का सवाल नामक तत्व भी शामिल किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें