Advertisement

tv

  • Jul 11 2018 1:43PM

'तारक मेहता' के डॉ हाथी को दी गई अंतिम विदाई, PHOTO

'तारक मेहता' के डॉ हाथी को दी गई अंतिम विदाई, PHOTO

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' के मशहूर किरदार डॉकटर हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद की मौत से टीवी इंडस्‍ट्री के साथ-साथ उनके प्रशंसकों का भी गहरा झटका लगा है. सोमवार को दिल का दौरान पड़ने से उनकी मौत हो गई थी. मंगलवार को मीरारोड स्थित हिंदू श्मशान भूमि (जोगर्स पार्क) में उन्‍हें मुखाग्नि दी गई. माता-पिता के शहर से बाहर होने के चलते कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्‍कार मंगलवार को किया गया. इस दौरान तारक मेहता की पूरी टीम मौजूद थी.

सभी ने भारी मन से अपने साथी को अंतिम विदाई दी. कवि कुमार के दिल का दौरा पड़ने का कारण उनका मोटापा बताया जा रहा है. मोटापे के कारण उन्‍हें स्‍लीप एपनिया नामक बीमारी हो गई थी. इसके कारण उन्‍हें सोते समय सांस लेने में परेशानी होती थी.

'तारक मेहता' में चालू पांडे नाम के इंस्पेक्टर का किरदार अदा करने वाले एक्टर दया शंकर पांडे की इस मौके पर आंखें नम हों गईं.

शो के कई एक्टर्स इस अंतिम यात्रा में शामिल हुए. शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार अदा करने वाले एक्टर श्याम पाठक और एक्टर तन्मय वकारिया भी मौजूद थे.

शो में तारक मेहता का किरदार अदा करने वाले एक्टर शैलेश लोधा भी कवि कुमार आजाद के अंतिम संस्कार पर पहुंचे थे. उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह इस घटना से बेहद आहत हैं.

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया था कि पिछले कुछ दिनों से कवि कुमार आजाद की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी और एक बार वे शूटिंग से जल्‍दी भी चले गये थे. उन्‍होंने यह भी बताया था कि, सोमवार सुबह डॉ हाथी के यहां से फोन आया था कि वो काम नहीं कर सकते.' उन्‍होंने यह भी कहा कि साल 2009 में वे काफी बीमार पड़े थे लेकिन उसके बाद वे खुश और स्‍वस्‍थ थे. 

Advertisement

Comments