38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति के इस हरकत से तंग आकर विवाहिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

सीवान : बिहारमें सीवान के पचरुखीमें पति की शराब पीने की लत व रोजाना मारपीट किये जाने की हरकतों से थाना क्षेत्र के जसौली गांव निवासी एक विवाहिता तंग आ गयी. पति को सबक सिखाने के लिए बुधवार की दोपहर विवाहिता अपनी दुधमुंही बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. मृतक […]

सीवान : बिहारमें सीवान के पचरुखीमें पति की शराब पीने की लत व रोजाना मारपीट किये जाने की हरकतों से थाना क्षेत्र के जसौली गांव निवासी एक विवाहिता तंग आ गयी. पति को सबक सिखाने के लिए बुधवार की दोपहर विवाहिता अपनी दुधमुंही बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. मृतक गांव के ही संवरू चौधरी के पुत्र धर्मेंद्र यादव की 30 वर्षीय पत्नी पूनम देवी और डेढ़ साल की पुत्री संजना कुमारी बतायी जाती है.

इधर, सूचना मिलते ही पचरुखी थाना प्रभारी रमन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तब तक ससुराली रेलवे ट्रैक के किनारे से शव को गायब कर दिया था. इसके बाद से पुलिस शव को बरामद करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. घटना की सूचना जब महिला के मायके वाले धनौती थाने के धनौती बाजार निवासी बहारन चौधरी को पता चली. इसके बाद मृतक की भाभी माधुरी देवी थाने पहुंच थाना प्रभारी रमन कुमार से मिली. थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपित पति धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

वहीं फरार ससुरालियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. ग्रामीणों में चर्चा है कि मंगलवार की रात मृतक का पति शराब के नशे में पत्नी की पिटायी कर दी थी. आये दिन पति के शराब पीने की लत व मारपीट से आजिज आ पूनम ने आत्महत्या करने का मन बना लिया. वह मौके की तलाश में थी. बुधवार की दोपहर मौका देख वह अपनी दुधमुंही पुत्री के साथ घर से निकलकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि मृतका के शव को बरामद करने में पुलिस विफल है. इधर ससुराली भी घर छोड़ फरार बताये जा रहे है. पुलिस गुप्त सूचना पर शव की बरामदगी व फरार ससुरालियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

ये भी पढ़ें… तीन बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमी के संग हुई फरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें