33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चाईबासा : …जब सेल्फी लेने में खरकई नदी पुल से गिरी 11वीं की छात्रा, हुई मौत

चाईबासा : सेल्फी का क्रेज युवाओं में इस कदर हावी है कि वे जोखिम उठाने से भी गुरेज नहीं करते और अपनी जान तक की परवाह नहीं करते. बुधवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया. सेल्फी लेने के क्रम में खरकई नदी पुल से 11वीं की एक छात्रा गिर गयी. इससे छात्रा के सिर, […]

चाईबासा : सेल्फी का क्रेज युवाओं में इस कदर हावी है कि वे जोखिम उठाने से भी गुरेज नहीं करते और अपनी जान तक की परवाह नहीं करते. बुधवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया.
सेल्फी लेने के क्रम में खरकई नदी पुल से 11वीं की एक छात्रा गिर गयी. इससे छात्रा के सिर, चेहरा, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आयी. उसके दोस्त तुरंत छात्रा को स्कूटी से लेकर सदर अस्पताल गये, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना चाईबासा के मुफ्फसिल थानांतर्गत कुरसी गांव स्थित खरकई नदी पुल पर बुधवार की दोपहर को हुई.
मृत छात्रा की पहचान प्रिया बारी के रूप में हुई. वह सूरजमल जैन डीएवी स्कूल चाईबासा की 11वीं कक्षा की छात्रा थी.फुआ के घर रह कर पढ़ाई कर रही थी : प्रिया अपनी फुआ ललिता बारी के घर तांबो में रह कर डीएवी स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. फुआ ने बताया कि बुधवार सुबह 10 बजे सहेली निशी कुमारी के यहां जाने की बात कह कर घर से निकली थी. उन्हें दोपहर करीब 3:30 बजे फोन से घटना की जानकारी मिली. जानकारी के अनुसार, घर से निकलने के बाद प्रिया अपनी दो सहेली अनु प्रिया व निशी कुमारी और दोस्त विवेक पूर्ति और संजय के साथ घूमने के लिए स्कूटी से कुरसी गांव स्थित खरकई नदी की ओर गयी.
उक्त सभी डीएवी स्कूल के छात्र-छात्राएं हैं. खरकई नदी पुल की रेलिंग के पास खड़े होकर प्रिया व विवेक सेल्फी ले रहे थे. इसी समय प्रिया का पैर फिसला और वह पुल के ऊपर से गिर गयी. पुल के नीचे लगे पत्थरों पर सिर के बल गिरने से उसकी मौत हो गयी. मृतका का पैतृक गांव जगन्नाथपुर है. उसके पिता सुनील कुमार बारी रेलवे कर्मचारी हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें