25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबबंदी का अभियान फेल नहीं हो सकता : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पटना में आयोजित एक ईद मिलन समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए वचनबद्ध हूं. चाहे कितने भी संकट आ जाएं, हम कदम पीछे नहीं हटायेंगे. जमायत-ए-हिंद की ओर से आयोजित ईद मिलन समारोह […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पटना में आयोजित एक ईद मिलन समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए वचनबद्ध हूं. चाहे कितने भी संकट आ जाएं, हम कदम पीछे नहीं हटायेंगे.

जमायत-ए-हिंद की ओर से आयोजित ईद मिलन समारोह में भाग लेने पहुंचे नीतीश कुमार ने एक बार फिर शराबबंदी के फायदे गिनाये. उन्होंने कहा कि शराबबंदी लागू होने के बाद इसके बहुत अच्छे परिणाम आ रहे हैं. इसे आगे बढ़ाना है. शराबबंदी से नशामुक्ति तक जाना है. उन्होंने समाज में हो रहे परिवर्तन की भी चर्चा की. साथ ही उन्होंने दूसरे राज्यों से भी शराबबंदी की मांग की. उन्होंने कहा कि हम समाज बदलने की कोशिश कर रहे हैं, आपलोग भी उसमें साथ दीजिए.

नीतीश कुमार ने शराबबंदी को लेकर पुलिस अधिकारियों को भी हड़काया. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी को ढीला मत छोड़िए. शराबबंदी का अभियान फेल नहीं हो सकता. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने नशामुक्ति एसएमएस की भी शुरुआत की. साथ ही उन्होंने मादक पदार्थ से संबंधित पुस्तिका का विमोचन भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें