29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बार्नबी जॉयस का प्रेम संबंध बना विवाद का कारण

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बार्नबी जॉयस तथा उनकी एक पूर्व कर्मचारी के प्रेम संबंधों के खुलासे के बाद से उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब मंत्रिस्तरीय नियमों के उल्लंघन का मुद्दा उठने से उप प्रधानमंत्री पर दबाव और बढ़ गया है. ‘सिडनी डेली टेलीग्राफ’ ने पिछले सप्ताह जॉयस […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री बार्नबी जॉयस तथा उनकी एक पूर्व कर्मचारी के प्रेम संबंधों के खुलासे के बाद से उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब मंत्रिस्तरीय नियमों के उल्लंघन का मुद्दा उठने से उप प्रधानमंत्री पर दबाव और बढ़ गया है. ‘सिडनी डेली टेलीग्राफ’ ने पिछले सप्ताह जॉयस की प्रेमिका की एक तस्वीर मुख पृष्ठ पर प्रकाशित कर उनके गुप्त संबंधों का खुलासा किया था.

इस खबर के बाद जॉयस की पत्नी ने कहा कि वह और उनकी चारों बेटियां सकते में हैं. मामले में गत मंगलवार को जॉयस ने सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी थी. नियम के अनुसार मंत्रियों के ‘‘साथियों” को प्रधानमंत्री की अनुमति के बिना मंत्री कार्यालयों में नौकरी नहीं दी जा सकती.

नेशनल पार्टी के प्रमुख जॉयस ने कहा, ‘‘मैं आचार संहिता से अवगत हूं. यह स्पष्ट है कि विक्की कैंपियन (उनकी प्रेमिका) अब मेरी साथी है. लेकिन जब वह मेरे कार्यालय में काम कर रही थी, तब वह मेरी साथी नहीं थी.” विक्की पिछले साल से उनके लिए काम नहीं कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें