28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बलात्कार के मामले में विवादस्पद इस्लामी उपदेशक डॉ जाकिर नाइक के अनुयायी को पुलिस ने दबोचा

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने केरल के एक शख्स को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है. उसपर विवादस्पद इस्लामी उपदेशक डॉ जाकिर नाइक का अनुयायी होने का शक है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया गया. उसकी पहचान अमल उर्फ सालसा के तौर पर हुई […]

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने केरल के एक शख्स को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है. उसपर विवादस्पद इस्लामी उपदेशक डॉ जाकिर नाइक का अनुयायी होने का शक है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया गया. उसकी पहचान अमल उर्फ सालसा के तौर पर हुई है.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में नर्स के तौर पर काम कर रही पीड़िता ने तीन महीने पहले शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था. दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि आरोपी को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया गया और चार दिन की हिरासत में लिया गया है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि वह आरोपी से ‘‘मैट्रिमोनियल” साइट के जरिए मिली थी और वे दोस्त बन गये थे. अधिकारी ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी जाकिर नाइक का अनुयायी है. अधिकारी ने कहा कि जांच में पुलिस को ऐसा कुछ नहीं मिला जो नाइक के साथ उसका संपर्क स्थापित करता हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें