25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नोएडा : युवती से चलती कार में गैंगरेप, दिल्ली में अक्षरधाम के पास सड़क पर फेंका

नोएडा :राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक युवती को अगवा कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेजा है.फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई […]

नोएडा :राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक युवती को अगवा कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेजा है.फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के मुताबिक गैंगरेप के आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पीड़िता को अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर हुए फरार
मामला उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-37काहै. जहांमेट्रो स्टेशन के पास से कार सवार दो व्यक्तियों नेपीड़ित युवती का कथित तौर पर अपहरण किया,फिर चलती कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कारकीवारदातको अंजामदिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी पीड़िता को गंभीर अवस्था में दिल्लीस्थित अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये.

बीपीओ में कार करती है पीड़िता
सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पीड़िता सेक्टर-36 में रहती है और एक बीपीओ में काम करती है. शाम करीबसात बजे वह गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी. तभी कार में सवार दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा, वह जैसी ही रास्ता बताने लगी, कार में पीछे बैठे एक आरोपी ने युवती को कार में जबरन खींच लिया.

विरोध करने पर युवती से मारपीट
सहायक पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ चले गये. दोनों ने उसके साथ कार में ही सामूहिक बलात्कार किया. अभिनंदन ने बताया कि युवती ने विरोध किया तो दोनों ने उसे जमकर पीटा. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर फरार हो गये.

घटना के बाद से सदमे है पीड़िता
युवती ने दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दी. दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आयी. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है. इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें