32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दूसरी शादी की फिराक में था पति, पत्नी ने किया विरोध तो…

बिहारशरीफ:बिहार के बिहारशरीफ के हरनौत थाना क्षेत्र के सबनहुआ डीह गांव में ससुरालवालों ने बहू की हत्या कर शव को घर के पीछे कुआं में फेंक दिया. बुधवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और कुएं से शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा. मृतका की पहचान सबनहुआ डीह […]

बिहारशरीफ:बिहार के बिहारशरीफ के हरनौत थाना क्षेत्र के सबनहुआ डीह गांव में ससुरालवालों ने बहू की हत्या कर शव को घर के पीछे कुआं में फेंक दिया. बुधवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और कुएं से शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा. मृतका की पहचान सबनहुआ डीह निवासी अरूण यादव की 22 वर्षीया पत्नी सोनी देवी के रूप में की गयी. सूचना पर मृतका के मायके तेलहाड़ा थाना क्षेत्र के वनगछा गांव से उनके परिजन सबनहुआ डीह पहुंचे.

इधर, हरनौत थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि परिजनों ने पति, सास, ननद व बहनोई समेत अन्य को नामजद कर प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

आठ दिन पहले मायका से पहुंची थी ससुराल

मृतका के पिता मुंदर यादव ने बताया कि सोनी के पति अरूण आठ दिन पहले ही अपने ससुराल तेलहाड़ा थाना के वनगछा पहुंचे थे. पत्नी को विदा कराकर उसे अपने घर ले गये थे. लेकिन बुधवार की सुबह उनलोगों को सूचना मिली की उनकी पुत्री सोनी की हत्या हो चुकी है. पिता ने बताया कि उन्होंने अपने पुत्री सोनी की शादी दो वर्ष पूर्व सबनहुआ डीह निवासी अरूण यादव के साथ दान दहेज देकर की थी. शादी के बाद उनकी पुत्री हंसी खुशी ससुराल में रह रही थी. लेकिन, एक वर्ष बाद ही ससुराल के लोग सोनी के पति अजय की दूसरी शादी कराने की तैयारी में जुट गये. आये दिन घर में सौतन लाने की बात का उनकी पुत्री सोनी विरोध करती थी. इसलिए ससुराल वालों ने उनकी पुत्री सोनी की हत्या कर शव को कुआं में फेंक दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें… शादी का झांसा देकर बहन की सहेली से बनाता रहाशारीरिक संबंध, फिर…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें