27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टमाटर के दाम से हैं परेशान तो टेंशन नहीं लें, ‘स्टेट बैंक ऑफ टमाटर’ है ना

लखनऊ : टमाटर के आसमान छूते भाव देखकर आपको पसीने छूट रहे हों तो टेंशन नहीं लेने का… ‘टमाटर बैंक’ है ना… ‘जी हां’ सही सुन रहे हैं आप हम बात कर रहे हैं ‘स्टेट बैंक ऑफ टमाटर’की…. टमाटरों के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन का अनोखा तरीका इजाद है. उत्तर प्रदेश […]

लखनऊ : टमाटर के आसमान छूते भाव देखकर आपको पसीने छूट रहे हों तो टेंशन नहीं लेने का… ‘टमाटर बैंक’ है ना… ‘जी हां’ सही सुन रहे हैं आप हम बात कर रहे हैं ‘स्टेट बैंक ऑफ टमाटर’की….

टमाटरों के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन का अनोखा तरीका इजाद है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ऑफिस में ‘स्टेट बैंक ऑफ टमाटर’ खोला है. यहां टमाटर जमा करने पर आकर्षक ब्याज के साथ ही इन्हें खरीदने के लिए 80 प्रतिशत लोन की व्यवस्था भी की गयी है.

कांग्रेसियों के इस टमाटर बैंक काफी चर्चा पूरे देश में हों रही है.

इस बैंक में टमाटर जमा करने आए 103 साल के एक बुजुर्ग श्रीकृष्ण वर्मा ने कहा कि मैंने आधा किलो टमाटर जमा कराये हैं. उन्होंने कहा कि मुझे 6 महीने बाद 1 किलो टमाटर वापस मिलेगा. कभी सोचा नहीं था कि यह दिन भी देखने को मिलेंगे. उत्तर प्रदेश की ही तरह चंडीगढ़ में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टमाटर का बैंक खोला है.

डीजल-पेट्रोल से महंगा हो गया है टमाटर

इस बैंक में यह सुविधाएं भी हैं

1. 6 महीने में पांच गुना टमाटर

2. लॉकर की भी सुविधा

3. टमाटर पर 80 प्रतिशत ऋण की भी सुविधा

4. गरीब लोगों को आकर्षक ब्याज दरें टमाटर जमा करने पर

टमाटर और बीन्स फिर 100 के पार, प्याज भी हुआ महंगा

कार्यावधि

1. सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें