27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैमूर : गैंगरेप के विरोध में मोहनिया में बवाल, आरोपी का घर फूंका, आधा दर्जन दुकानों में आगजनी, धारा 144 लागू

पुलिस की काफी मशक्कत के बाद हालात काबू में पथराव व गोलीबारी की घटना में तीन लोग जख्मी मोहनिया (कैमूर) : मोहनिया गैंगरेप को लेकर गुरुवार को एक बार फिर हिंसा भड़क उठी. आक्रोशित लोगों ने चांदनी चौक व भभुआ जानेवाले रोड में जमकर बवाल काटा. उपद्रवियों ने पथराव, आगजनी तोड़फोड़ व फायरिंग भी की, […]

पुलिस की काफी मशक्कत के बाद हालात काबू में

पथराव व गोलीबारी की घटना में तीन लोग जख्मी

मोहनिया (कैमूर) : मोहनिया गैंगरेप को लेकर गुरुवार को एक बार फिर हिंसा भड़क उठी. आक्रोशित लोगों ने चांदनी चौक व भभुआ जानेवाले रोड में जमकर बवाल काटा. उपद्रवियों ने पथराव, आगजनी तोड़फोड़ व फायरिंग भी की, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गये. भीड़ ने आरोपी का घर भी फूंक दिया. हालात बिगड़ते देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. उपद्रव की सूचना पर डीएम-एसपी भी पहुंचे. डीएम ने तत्काल पूरे मोहनिया में धारा 144 लागू कर दी.

दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका. पुलिस और प्रशासन को सूचना मिली थी कि गैंगरेप के विरोध में बड़ी संख्या में लोग प्रदर्शन के लिए सुबह 10 बजे मोहनिया में एकत्रित होंगे. सुबह से ही बड़ी संख्या में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती मोहनिया के विभिन्न चौक-चौराहों पर की गयी. इसी बीच करणी सेना के लोगों द्वारा चांदनी चौक पर पहुंच कर पुलिस को मांग पत्र दिया गया. आरोपितों को फांसी की मांग की गयी. देखते ही देखते बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गयी. आरोपितों के घर की तरफ जाने लगी. पहले तो पुलिस द्वारा चेन बना कर आरोपितों के घर की तरफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को जाने से रोका गया. लेकिन, प्रदर्शनकारी दूसरे रास्ते से आरोपितों के घर की तरफ घुस गये.

पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया. बीच में मौजूद पुलिसकर्मियों ने स्थिति पर नियंत्रित करने की कोशिश की, पथराव व गोलीबारी तक पहुंच गयी. पथराव और गोलीबारी में तीन लोग जख्मी हो गये, इसके बाद आक्रोशित भीड़ और उसमें शामिल उपद्रवियों ने तोड़फोड़ व आगजनी शुरू कर दी. उपद्रवियों द्वारा आरोपित के घर सहित आधा दर्जन दुकानों को फूंक दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें