29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jamshedpur : रिटायर्ड एसडीओ के घर चल रहा था सेक्स रैकेट, 2 महिला, 3 लड़कियां और 2 लड़के गिरफ्तार

जमशेदपुर : झारखंड की लौहनगरी टाटानगर में सेक्स का कारोबार खूब फल-फूल रहा है. इस कारोबार से जुड़े लोगों की नकेल कसने के लिए जमशेदपुर पुलिस तत्पर है. लगातार अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर रही है. इसी छापामारी अभियान के तहत पता चला कि एक बड़े रिटायर्ड अधिकारी के घर में सेक्स रैकेट चल रहा […]

जमशेदपुर : झारखंड की लौहनगरी टाटानगर में सेक्स का कारोबार खूब फल-फूल रहा है. इस कारोबार से जुड़े लोगों की नकेल कसने के लिए जमशेदपुर पुलिस तत्पर है. लगातार अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर रही है. इसी छापामारी अभियान के तहत पता चला कि एक बड़े रिटायर्ड अधिकारी के घर में सेक्स रैकेट चल रहा था.

आश्चर्यजनक रूप से यह रैकेट जमशेदपुर के स्वर्णरेखा प्रोजेक्ट के रिटायर्ड एसडीओ के घर में चल रहा था. मानगो थाना क्षेत्र में स्थित बिग बाजार के पीछे नीलगिरि कॉलोनी में सिंचाई विभाग के रिटायर्ड एसडीओ अवधेश कुमार ने यह मकान किराये पर दे रखा था. इसी में यह रैकेट चल रहा था. यहां से दो महिला, 3 युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

IN PICS : पलामू पुलिस को मिली बड़ी सफलता, TPC के 3 नक्सली गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और नकद भी बरामद

बताया जाता है कि यहां 17 दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था. पड़ोसियों की शिकायत पर रिटायर्ड एसडीओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने कार्रवाई कर ओल्ड पुरुलिया रोड के रहने वाले गौरव आनंद और जुगसलाई के आशीष सिंह के अलावा दो महिलाओं और तीन युवतियों को यहां से हिरासत में ले लिया. तलाशी के दौरान बड़ी संख्या में कंडोम और शराब की बोतलें मिलीं.

हिरासत में लिये गये सभी लोगों से मानगो थाना में पूछताछ की गयी. पुलिस ने स्वर्णरेखा प्रोजेक्ट के रिटायर्ड एसडीओ ‌अवधेश कुमार से भी पूछताछ की. रिटायर्ड एसडीओ ने खुद को निर्दोष बताया. अवधेश कुमार के बयान पर मकान से हिरासत में लिये गये सभी सात महिला-पुरुषों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी.

RANCHI में ई-रिक्शा चालक की गुंडागर्दी : अतिक्रमण हटाने गयी नगर निगम की टीम के अफसर पर गाड़ी चढ़ाकर भागा

पुलिस मकान के केयरटेकर लंबू के साथ बंटी की तलाश में जुटी है. अवधेश कुमार का मकान किराये पर बंटी ने ही लगवाया था. पुलिस की जांच में पता चला है कि अपने पति को बताये बगैर एक महिला इस घर में रह रही थी. उसके साथ 12 साल का एक बच्चा भी था. महिला उसे अपना नौकर बता रही थी. हालांकि, उसने पति से अलग रहने का कोई कारण नहीं बताया. पहली मंजिल पर एक उम्रदराज महिला के साथ तीन युवतियां रह रही थीं.

अवधेश कुमार ने बताया कि दो दिन पहले एक पड़ोसी ने उन्हें फोन करके बताया कि उनके मकान में कुछ महिलाएं रहती हैं. शाम को हर दिन कई युवक भी आते हैं. इसके बाद 22 नवंबर को अवधेश कुमार दिल्ली से जमशेदपुर पहुंचे. मकान पर गये, तो वहां कोई नहीं मिला.

रांची के बिरसा जैविक उद्यान में 1288 जानवरों को देखने के लिए सात लाख पर्यटकों ने खर्च किये "2 करोड़

उसी दिन शाम के समय वह फिर मकान में गये. वहां जो महिलाएं थीं, उन्हें मकान खाली करने के लिए कहा. महिलाओं ने 10 दिन का वक्त मांगा. यहां से वह केयरटेकर के घर गये, लेकिन वह नहीं मिला. एक बार फिर अपने घर गये और दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने गेट नहीं खोला. इसके बाद उन्होंने बाहर से मकान का मेन गेट बंद कर दिया और 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुलाया. पुलिस अंदर घुसी, तो पता चला कि वहां सेक्स रैकेट चल रहा था.

अवधेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपना घर किराये पर दे रखा था. यदि उन्हें मालूम होता कि जिन्हें वह अपना मकान किराये पर दे रहे हैं, गलत काम करेंगे, तो वह किसी को अपना मकान किराये पर नहीं देते.

झारखंड : साइबर अपराधियों का खुलासा, पहले बवासीर की दवा देते, फिर लॉटरी के नाम पर करते थे ठगी

मानगो थाना के दारोगा सुधीर कुमार ने कहा कि भाड़े के मकान में कुछ युवक-युवतियों की अश्लील हरकतों की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने वहां पहुंचकर छानबीन की. दो महिला, तीन युवतियों और दो युवकमकानमें मिले, जिन्हें पुलिस थाना ले आयी. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें