25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

65 रुपये में Airtel दे रहा 28 दिनों का डाटा, Vodafone JIO के टक्कर में Airtel लाया सस्ता प्लान

एयरटेल ने 65 रुपये का रीचार्ज पैक पेश किया है. इस ऑफर में 28 दिनों की वैधता के साथ 1 जीबी इंटरनेट डाटा दे रही है. जब से भारत के टेलीकॉम बाजार मेंरिलायंस जियो की एंट्री हुई है, कंपनी अपने लुभावने ऑफर्स सेलोगों को अपनी ओर खींच रही है. यही वजह है कि दूसरी कंपनियां […]

एयरटेल ने 65 रुपये का रीचार्ज पैक पेश किया है. इस ऑफर में 28 दिनों की वैधता के साथ 1 जीबी इंटरनेट डाटा दे रही है.

जब से भारत के टेलीकॉम बाजार मेंरिलायंस जियो की एंट्री हुई है, कंपनी अपने लुभावने ऑफर्स सेलोगों को अपनी ओर खींच रही है. यही वजह है कि दूसरी कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर्स पेश कर अपना बाजार बचाने में लगी हैं. एयरटेल का यह ऑफर इसी कवायद का हिस्सा है.

लेकिन ध्यान रहे, 65 रुपये का प्रीपेड पैक 4जी डेटा के साथ नहीं, बल्कि 28 दिन की वैधता के साथ 2जी या 3जी डेटा का फायदा देगा.

इसके अलावा, 65 रुपये का यह रीचार्ज पैक चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही मान्य होगा. अगर यूजर को ज्यादा डेटा 4जी स्पीड के साथ चाहिए तो कंपनी के पास 98 रुपये का भी रीचार्ज पैक है, जो यूज़र को समान वैधता के साथ 2 जीबी 3जी और 4 जी डाटा देगा.

रिपोर्ट की मानें, तो चुनिंदा यूजर्स को 98 रुपये में 5 जीबी डेटा भी दिया जायेगा. अगर आप भी Airtel ग्राहक हैं तो माय एयरटेल ऐप में जाकर अपने नंबर पर ऑफर की उपलब्धता जांच सकते हैं.

65 रुपये वाले एयरटेल प्लान की टक्कर रिलायंस जियो के दो रीचार्ज पैक से होगी. पहला 49 रुपये वाला प्लान, जिसे सिर्फ जियो फोन यूजर ही इस्तेमाल कर सकते हैं.

दूसरा 98 रुपये वाला प्लान, जो यूजर को 2 जीबी 3जी, 4जी डेटा, असीमित कॉल और 300 एसएमएस की सुविधा देता है. इस प्लान में यूजर को जियो ऐप की सुविधाएं भी मिलती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें