29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटीझरिया : आवारा कुत्तों का आतंक, छोटे बच्चे को बुरी तरह काटा, स्थिति गंभीर

टाटीझरिया : एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. घटना रविवार शाम अमनारी गांव की है. यहां आवारा कुत्ते ने एक पांच साल के विनायक कुमार को बुरी तरह काट लिया. कुत्ते ने विनायक के हाथ, नाक और मुंह को नोच डाला. वह बच्चे को छोड़ ही नहीं रहा था. आसपास के […]

टाटीझरिया : एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. घटना रविवार शाम अमनारी गांव की है. यहां आवारा कुत्ते ने एक पांच साल के विनायक कुमार को बुरी तरह काट लिया. कुत्ते ने विनायक के हाथ, नाक और मुंह को नोच डाला. वह बच्चे को छोड़ ही नहीं रहा था. आसपास के लोगों ने जब पत्थर से कुत्ते पर हमला किया, तब कुत्ता बच्चे को छोड़कर भागा.

इधर मौके पर ही मौजूद एक अन्य बच्‍चे रौनक को भी कुत्ते ने काटने की कोशिश की, लेकिन वह बच्चा सुरक्षित बच निकला. इस बीच बुरी तरह घायल विनायक कुमार नामक बच्चे को प्राथमिक ईलाज गांव में कर के सदर अस्पताल ले जाया गया. अभिभावकों से पूछने पर बताया कि स्थिति अभी गंभीर है ईलाज चल रहा है. क्षेत्र की यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी केसड़ा में पांच और लोग कुत्ते का शिकार हो चुके हैं.

बावजूद इसके अब तक निगम ने इसे गंभीरता से नहीं लिया है. टाटीझरिया प्रखंड के अमनारी में रविवार शाम की घटना, घर के पास खेल रहे थे बच्चे, आवारा कुत्ते ने हमला करने के बाद बच्चे को छोड़ भी नहीं रहा था, लोगों ने पत्थर मारा तब जाकर छोड़ा, टाटीझरिया में आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए कई सालों से एक अभियान भी नहीं चलाया गया, जिम्मेदार भी मौन हैं.

शाम करीब साढ़े चार बजे विनायक कुमार व उसके दोस्त घर के करीब खेल रहा था. अचानक वहां से पागल कुत्ता गुजरा. पहले बच्चों ने कुत्ते के झटकारने की कोशिश की, विनायक ने जब कुत्ते को भगाने की कोशिश की तो कुत्ते ने विनायक को ही पकड़ लिया. इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने पत्थर मारकर कुत्ते को भगाया. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. तत्काल बच्चे को उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. उसके गाल, नाक व हाथ में कुत्ते ने नोंच लिया है.

दो महीने पहले भी पांच लोगों को भी कुत्तों ने काटा था

इसी क्षेत्र से लेकर केसड़ा में 2 महीने पहले 5 लोगों को कुत्ते ने काटा. काटने वाला यही आवारा कुत्ता था. चंदन कुमार राणा, बालदेव मिस्त्री, इस्लाम अंसारी, मुस्ताक अंसारी को कुत्ते ने काटा. लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें