34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

4GB रैम, बड़ी बैटरी के साथ आया Oppo A5 स्मार्टफोन, Vivo और Xiaomi के इन हैंडसेट्स को देगा टक्कर

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनीओप्पो ने बजट रेंज में फूल व्यू डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Oppo A5 लांच किया है. Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में नैनो स्केल माइक्रोक्रिस्टलीन टेक्नोलॉजी से डिजाइन किया गया इल्यूजन टेक्सचर बैक पैनल है. मेटल फिनिश फ्रेम से लैसइस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप, एआई से लैस सेल्फी कैमरा और […]

स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनीओप्पो ने बजट रेंज में फूल व्यू डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Oppo A5 लांच किया है. Oppo के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में नैनो स्केल माइक्रोक्रिस्टलीन टेक्नोलॉजी से डिजाइन किया गया इल्यूजन टेक्सचर बैक पैनल है.

मेटल फिनिश फ्रेम से लैसइस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप, एआई से लैस सेल्फी कैमरा और डिस्प्ले नॉच है. यह स्मार्टफोन अलग-अलग कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.

इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लांच किया गया है. इसकी कीमत 1,500 (चीनी मुद्रा) यानी 15,500 रुपये है. इस स्मार्टफोन की टक्कर मिड रेंज के फुल व्यू डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन वीवो वी 9 यूथ और रेडमी नोट 5 प्रो से होगी.

Oppo A5 के फीचर्स

  • डिस्प्ले – 6.20 इंच
  • ऐस्पेक्ट रेश्यो – 19:9
  • रिजॉल्यूशन – 720×1520 पिक्सल
  • प्रोसेसर – 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर
  • ओएस – एंड्रॉयड 8.1
  • रैम – 4 जीबी
  • स्टोरेज – 64 जीबी
  • फ्रंट कैमरा – 8 मेगापिक्सल
  • रियर कैमरा – 13 मेगापिक्सल
  • बैटरी क्षमता – 4230 एमएएच

Oppo A5 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्योवाला 6.2 इंच का एचडी प्लस फुल व्यू इनफिनिटी डिस्प्लेदियागया है. ओप्पो का यह लेटेस्ट फोन नॉच फीचर से लैस है. इसके बैक पैनल में इल्यूजन टेक्सचर दिया गया है. देखने में यह स्मार्टफोन शाओमी Mi 8 की तरह ही लगता है.

स्मार्टफोन के बाकी स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

फोन में 4320 एमएएच की बैटरी दी गयी है और इसके बारे में कंपनी ने 14 घंटे के वीडियो प्लेबैक और 11 घंटे तक की गेमिंग का दावा किया है.

यह भी पढ़ें :-

Xiaomi के इस स्मार्टफोन को टक्कर देने आया Samsung Galaxy On6

सस्ता स्मार्टफोन लांच : Panasonic P90 में एडवांस्ड कैमरा के साथ ये हैं खूबियां, जानें कीमत

6GB RAM के साथ लांच हुआ Vivo V9 स्मार्टफोन, यहां जानें कीमत और खूबियां

Xiaomi Redmi 6, Redmi 6A लांच : महंगे फीचर्स वाले सस्ते स्मार्टफोन, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें