34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

J&K विधानसभा भंग होने के बाद भाजपा कोर कमेटी की बैठक शुरू, आगे की रणनीति पर चर्चा होने के आसार

जम्मू : जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग होने के बाद पूरे देश समेत राज्य में उपजे राजनीतिक हालात के कारण भाजपा ने मंथन करना शुरू कर दिया है. भाजपा की ओर से गुरुवार को कोर ग्रुप की आयोजित बैठक में निकट भविष्य की रणनीति पर चर्चा किये जाने की उम्मीद है. कोर ग्रुप की इस बैठक में […]

जम्मू : जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग होने के बाद पूरे देश समेत राज्य में उपजे राजनीतिक हालात के कारण भाजपा ने मंथन करना शुरू कर दिया है. भाजपा की ओर से गुरुवार को कोर ग्रुप की आयोजित बैठक में निकट भविष्य की रणनीति पर चर्चा किये जाने की उम्मीद है. कोर ग्रुप की इस बैठक में भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना और जम्मू-कश्मीर के पूर्व उप मुख्यमंत्री निर्मल सिंह शामिल हैं.

इसके साथ ही, संभावना यह भी जाहिर की जा रही है कि भाजपा कोर ग्रुप की इस बैठक में पीडीपी की अगुवाई में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के गठबंधन सरकार के गठन को लेकर लिखी चिट्ठी से लेकर राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विधानसभा भंग करने के फैसले तक के बाद राज्य की राजनीति हालात में आये बदलाव पर भी मंथन किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : महबूबा मुफ्ती ने पर साधा निशाना, बोलीं- जम्मू कश्मीर में महागठबंधन के विचार ने BJP को कर दिया बेचैन

भाजपा के इस कोर ग्रुप में जम्मू-कश्मीर राज्य इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना के अलावा केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, शमशेर सिंह मन्हास, पूर्व मंत्री सत शर्मा, पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र, संगठन महासचिव अशोक कौल, डॉ नरेंद्र सिंह और युद्धवीर सेठी शामिल हैं.

हालांकि, पार्टी के इस कोर ग्रुप में लद्दाख से थुपस्टान छिवांग भी शामिल हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. यह बात दीगर है कि पार्टी की ओर से अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें