34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूछताछ के दौरान फूट-फूटकर रोया दाती महाराज, कहा- यौन संबंध बनाने के योग्य बचा ही नहीं

नयी दिल्ली : दुष्कर्म के आरोपी दाती महाराज से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को दोबारा पूछताछ की. पूछताछ करीब 11 घंटे चली जिसमें उनसे 250 से ज्यादा सवाल दागे गये. पुलिस के सवालों पर दाती महाराज बुरी तरह टूट गया और फूट-फूटकर रोने लगा. दुष्कर्म के आरोप को दाती महाराज ने नकारा […]

नयी दिल्ली : दुष्कर्म के आरोपी दाती महाराज से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को दोबारा पूछताछ की. पूछताछ करीब 11 घंटे चली जिसमें उनसे 250 से ज्यादा सवाल दागे गये. पुलिस के सवालों पर दाती महाराज बुरी तरह टूट गया और फूट-फूटकर रोने लगा. दुष्कर्म के आरोप को दाती महाराज ने नकारा और कहा कि आरोप लगाने वाली उसकी बेटी के समान है. उससे वह दुष्कर्म के बारे में सोच ही नहीं सकता. पूछताछ में उसने बताया कि वह यौन संबंध बनाने के काबिल नहीं है. हालांकि उसके जवाबों से पुलिस संतुष्ट नहीं नजर आयी.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस उसका पोटेंसी (पुरुषत्व) टेस्ट करा सकती है. दोबारा जांच में शामिल होने के लिए दाती महाराज को मंगलवार को फिर बुलाया गया है. पूछताछ की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी करायी गयी है. पूछताछ के क्रम में दाती महाराज ने पुलिस की ओर से दिया हुआ कुछ भी नहीं खाया, साथ लाया पानी ही पीते वे नजर आये.

दाती महाराज शुक्रवार सुबह 9.30 बजे क्राइम ब्रांच के कार्यालय में पहुंचे. उसके साथ वकील के अलावा चार अन्य लोग भी थे. उसे पहली मंजिल पर बने एक कमरे में ले जाया गया. पूछताछ के दौरान ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार, डीसीपी राजेश देव, एसीपी जसबीर सिंह और इंस्पेक्टर रितेश कुमार सहित 20 पुलिसकर्मी मौजूद थे. सभी ने उससे सवाल किये. सवाल पहले ही तैयार कर लिए गये थे. दाती महाराज व उसके भाइयों के बयानों में पुलिस को विरोधाभास नजर आ रहा है. पुलिस के अनुसार मामले में कई सबूत जुटाए जा चुके हैं. पूछताछ कर उनकी पुष्टि आवश्‍यक है.

सूत्रों के अनुसार जब दाती महाराज से शिष्या से दुष्कर्म करने के संबंध में सवाल पूछे गये तो वह फफक कर रो पड़े और इस आरोप को सिरे से नकार दिया. उसने कहा कि वह योग द्वारा यौन चेतना को समाप्त करने का काम पहले ही कर चुका है. इस वजह से वह यौन संबंध नहीं बना सकता है. उसकी विवाह भी बचपन में ही कर दिया गया था. वहीं, कुछ समय कई सवालों के जवाब उसने हंसते हुए भी दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें