ramgarh

  • Jul 17 2019 12:58PM
Advertisement

रामगढ़ में टीपीसी उग्रवादियों ने सड़क निर्माण में लगे नाइट गार्ड का किया अपहरण

रामगढ़ में टीपीसी उग्रवादियों ने सड़क निर्माण में लगे नाइट गार्ड का किया अपहरण

रजरप्पा : झारखंड में रामगढ़ जिला के चितरपुर ओवरब्रिज से रजरप्पा मंदिर तक बनने वाली फोरलेन निर्माण कार्य में नाइट गार्ड में तैनात कर्मी का टीपीसी उग्रवादियों ने अपहरण कर लिया. घटना मंगलवार की आधी रात का है.

मुखिया के बेटे राजकुमार भगत का नक्सलियों ने किया अपहरण.

बताया जाता है कि 10-12 उग्रवादी चितरपुर के बोतल मोड़ स्थित साइट पर पहुंचे. यहां से नाइट गार्ड राजकुमार भगत व परमेश्वर साव को पकड़ कर ले गये. इसके बाद कुछ दूरी पर जाकर परमेश्वर साव को टीपीसी का पर्चा देकर छोड़ दिया गया.

पर्चा में लिखा गया है, ‘सरकारी काम को हमलोगों से बिना संपर्क किये कैसे शुरू किया गया.’ पर्चा में यह भी लिखा गया है कि उनसे शीघ्र संपर्क किया जाये. संपर्क के लिए पर्चे में मोबाइल नंबर भी दिया गया है.

अपहृत राजकुमार भगत चितरपुर प्रखंड के सेवई दक्षिणी पंचायत की मुखिया राजकुमारी देवी का पुत्र है. घटना की सूचना मिलने पर रामगढ़ के एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर मामले की जांच के लिए घटनास्थल पहुंचे.

राजकुमार का अब तक सुराग नहीं

दूसरी तरफ, अपहृत राजकुमार का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. परिजन बेहद परेशान हैं. वहीं, निर्माण कार्य में लगे अन्य कर्मियों में भी दहशत है. बताया जाता है कि यह कार्य क्लासिक इंजीकोम कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है. यह करोड़ों रुपये का ठेका है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement