37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्वी चंपारण : प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला

पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी, तीन गिरफ्तार साठी (पूर्वी चंपारण) : साठी थाने के बसंतपुर गांव में प्रेमिका की ससुराल व मायकेवालों ने प्रेमी सुकेश शर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी. प्रेमिका के पिता भरत यादव, ससुर सुकुल यादव व देवर जनक यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साठी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा […]

पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी, तीन गिरफ्तार
साठी (पूर्वी चंपारण) : साठी थाने के बसंतपुर गांव में प्रेमिका की ससुराल व मायकेवालों ने प्रेमी सुकेश शर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी. प्रेमिका के पिता भरत यादव, ससुर सुकुल यादव व देवर जनक यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
साठी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि सुकेश की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी है. उसके पिता जनक शर्मा के बयान पर पांच नामजद व 10 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार, सुकेश मंगलवार को 12 बजे रात में प्रेमिका की ससुराल मिलने पहुंचा था. वहां महिला के परिजनों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया, जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गयी.
प्रेमी के घरवालों ने प्रेमिका को जलाया, हालत गंभीर
बांका (कटोरिया). सूइया थाना क्षेत्र के हथियापाथर गांव में मंगलवार की रात प्रेमी के घरवालों ने प्रेमिका को जला दिया, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.
झुलसी प्रेमिका सजमेरी खातून को इलाज के लिए मायागंज, भागलपुर में भरती कराया गया है़ पीड़िता की मां मोबीना खातून ने आरोप लगाया है कि सजमेरी खातून को उसके प्रेमी व घरवालों ने ही मिल कर केरोसिन छिड़क कर जला दिया है. इधर जख्मी सजमेरी खातून के दादा लाल मोहम्मद ने बताया कि बड़फेरा-तेतरिया पंचायत के पंचायत समिति सदस्य नवाब अंसारी के छोटे पुत्र सोहराब अंसारी व सजमेरी खातून के बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें