36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेल्फी विथ डॉटर मुहिम से जुड़े सचिन तेंदुलकर और शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन के बाद अब मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेल्‍फी विथ डॉटर मुहिम से जुड़ गये हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा के साथ सेल्‍फी फोटो ट्विटर पर #BetiBachao हैशटेग के साथ पोस्‍ट किया है. दूसरी ओर टीम इंडिया में "गब्‍बर" के नाम से […]

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन के बाद अब मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेल्‍फी विथ डॉटर मुहिम से जुड़ गये हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा के साथ सेल्‍फी फोटो ट्विटर पर #BetiBachao हैशटेग के साथ पोस्‍ट किया है.

दूसरी ओर टीम इंडिया में "गब्‍बर" के नाम से मशहूर शिखर धवन ने सोशल मीडिया ट्विटर और फेसबुक में अपनी और बेटी की फोटो अपलोड की है. इसके साथ ही धवन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये जा रहे "सेल्‍फी विथ डॉटर" मुहिम का हिस्‍सा बन गये हैं.

https://www.facebook.com/shikhardhawanofficialpage/posts/479227948909425:0

#SelfieWithDaughter के साथ फोटो अपलोड करते हुए शिखर धवन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरु की गयी योजना ‘बेटी-बचाव,बेटी-पढ़ाव’ के हिस्‍से के तहत चलाये जा रहे मुहिम ‘सेल्‍फी विथ डॉटर’ का हिस्‍सा बन गये हैं. धवन ने मोदी के इस मुहिम का समर्थन भी किया है.

* ‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेल्‍फी विथ डॉटर की चर्चा की थी

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार मन की बात में ‘बेटी-बचाव,बेटी-पढ़ाव’ की चर्चा की और कहा कि सभी पिता अपनी बेटी के साथ एक सेल्‍फी फोटो उन्‍हें सोशल मीडिया में #SelfieWithDaughter में भेजें. मोदी ने कहा जिसका हैशटेग उन्‍हें पसंद आयेगा. उन्‍हें पुरस्‍कृत भी किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस घोषणा के बाद कई लोगों ने #SelfieWithDaughter में अपनी बेटी के साथ सेल्‍फी फोटो पोस्‍ट कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें