34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व कप से पहले कुछ और वनडे खेलना चाहते हैं विराट कोहली, जानें क्‍या है उनका तर्क

विशाखापत्तनम : भारतीय कप्तान विराट कोहली को लगता है कि विश्व कप तैयारियों के अंतर्गत तर्कसंगत यही होता कि उनकी टीम दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के बजाय दो और वनडे मुकाबले खेलती. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 और पांच वनडे खेलेगी जो पांच जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप […]

विशाखापत्तनम : भारतीय कप्तान विराट कोहली को लगता है कि विश्व कप तैयारियों के अंतर्गत तर्कसंगत यही होता कि उनकी टीम दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के बजाय दो और वनडे मुकाबले खेलती.

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 और पांच वनडे खेलेगी जो पांच जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मुकाबले से पहले उनकी अंतिम अंतरराष्ट्रीय शृंखला होगी.

कोहली ने शुरुआती टी20 की पूर्व संध्या पर कहा, शायद, दो और वनडे सिर्फ हमारे लिये ही नहीं बल्कि दोनों टीमों के लिये फायदेमंद होते. यह ज्यादा आदर्श और तार्किक स्थिति होती. हालांकि ये टी20 मैच हैं, लेकिन कोहली इन छोटे प्रारूप के मैचों को विश्व कप की तैयारियों के रूप में लेना चाहेंगे.

इसे भी पढ़ें…

IND vs AUS कल से भारत-आस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज में टक्कर, जानें क्या है रणनीति

उन्होंने कहा, लेकिन हमारे पास जो भी सर्वश्रेष्ठ चीज आगे है, हमें उसका उपयोग करना होगा. जैसा कि मैंने पहले कहा है कि हम बतौर टीम मानसिक रूप से सही स्थिति में आना चाहेंगे.

इसे भी पढ़ें…

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पर अभी नहीं हुआ फैसला , सादे तरीके से होगी आईपीएल की ओपनिंग: विनोद राय

उन्होंने कहा, अभी हम बतौर टीम काफी संतुलित हैं और मुझे किसी भी चीज या विभाग में कोई चिंता नहीं है. हर कुछ लगभग सुलझा हुआ है. हालांकि कप्तान ने यह खुलासा नहीं किया कि लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय को युजवेंद्र चहल पर तरजीह दी जायेगी या नहीं. चहल और कृणाल पांड्या टी20 प्रारूप के दो विशेषज्ञ स्पिनर हैं.

इसे भी पढ़ें…

विराट कोहली ने कहा, हम देश के साथ खड़े हैं, बीसीसीआई के फैसले के साथ है टीम इंडिया

कोहली ने कहा, देखिये, उसे (मार्कंडेय) मौका दिया गया है क्योंकि उसने अच्छा प्रदर्शन किया है. यह पूरी तरह से युवा खिलाड़ी को मौका देना है जिसने पिछले दो सत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया है.

इसे भी पढ़ें…

पाकिस्तान के साथ खेलने की बात पर ट्रोल हुए सचिन तेंदुलकर

उसने आईपीएल और टी20 क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी की. भारतीय कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया के आल राउंडर मार्कस स्टोइनिस को आगामी शृंखला में सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें