29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होटल में बलात्कार का आरोप लगने के बाद श्रीलंकाई क्रिकेटर गुणतिलका निलंबित

कोलंबो : श्रीलंका के टेस्ट क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका के एक दोस्त पर नार्वे की एक महिला द्वारा होटल के कमरे में बलात्कार का आरोप लगाये जाने पर गुणतिलका को टीम से निलंबित कर दिया गया है. धनुष्का और उसका दोस्त नार्वे की दो महिलाओं को रविवार की सुबह उस होटल लेकर आये जहां श्रीलंकाई टीम […]

कोलंबो : श्रीलंका के टेस्ट क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका के एक दोस्त पर नार्वे की एक महिला द्वारा होटल के कमरे में बलात्कार का आरोप लगाये जाने पर गुणतिलका को टीम से निलंबित कर दिया गया है. धनुष्का और उसका दोस्त नार्वे की दो महिलाओं को रविवार की सुबह उस होटल लेकर आये जहां श्रीलंकाई टीम ठहरी थी.

बाद में एक महिला ने दूसरे व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया जो श्रीलंकाई मूल का ब्रिटिश पासपोर्टधारी है ।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया ,‘‘ उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं. नार्वे की एक पर्यटक ने बलात्कार का आरोप लगाया है.”
उन्होंने कहा कि गुणतिलका पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है. श्रीलंका क्रिकेट ने हालांकि आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में उसे निलंबित कर दिया है हालांकि अभी चल रहे मैच में वह खेल सकेगा. आचार संहिता के तहत मैचों के दौरान खिलाड़ियों के लिये रात में होटल के कमरों में रहना अनिवार्य है और वे मेहमान नहीं ला सकते. बोर्ड जांच का नतीजा आने तक मौजूदा टेस्ट की उसकी मैच फीस भी रोककर रखेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें