Advertisement

cricket

  • Jan 10 2019 4:12PM
Advertisement

हरभजन ने अश्विन के प्रदर्शन पर टिप्‍पणी की, भड़के इंजीनियर

हरभजन ने अश्विन के प्रदर्शन पर टिप्‍पणी की, भड़के इंजीनियर
photo pti

मुंबई : भारत के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने रविचंद्रन अश्विन के ऑस्ट्रेलिया पर हाल में मिली टेस्ट सीरीज में जीत के दौरान प्रदर्शन की आलोचनात्मक टिप्पणी करने के लिये पूर्व टेस्ट ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की आलोचना की.

 

 

इंजीनियर ने बुधवार शाम को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में लीजेंड्स क्लब द्वारा आयोजित ‘टाक शो' के दौरान कहा, क्या आपने अश्विन के बारे में हरभजन की टिप्पणी पढ़ी, वह वहां सही नहीं था. पहला स्पिनर और दूसरा स्पिनर क्या है? स्पिनर स्पिनर ही है.

वर्ष 1960 से 1970 दशक के शुरू तक भारत के नंबर एक विकेटकीपर रहे इंजीनियर ने कहा, अश्विन बेहतरीन गेंदबाज है. मुझे ऐसा लगा कि वह (हरभजन) अश्विन की आलोचना कर रहा था. आप सार्वजनिक तौर पर इस तरह की बातें नहीं कर सकते, विशेषकर तब जब किसी आफ स्पिनर ने आपकी जगह ली हो. यह ऐसा ही है जैसे (महेंद्र सिंह) धौनी (ऋषभ) पंत की आलोचना करें. यह क्रिकेट नहीं है.

इसे भी पढ़ें...

महिलाओं पर टिप्पणी करके बुरे फंसे पंड्या और राहुल, दो वनडे पर लग सकता है प्रतिबंध

हरभजन ने मीडिया में कहा था कि अश्विन ऐसे समय में चोटिल हुए जब टी को उनकी जरूरत थी और सिडनी में अंतिम टेस्ट में मौका दिये जाने वाले कुलदीप यादव ने इतनी अच्छ गेंदबाजी की कि उसे अब कहीं भी टेस्ट में नंबर एक स्पिनर समझा जाना चाहिए. रविंद्र जडेजा ने अंतिम दो टेस्ट में अपनी बायें हाथ की स्पिन से अच्छी गेंदबाजी की.

इसे भी पढ़ें...

आस्ट्रेलिया का भारत दौरा 24 फरवरी से, आठ मार्च को रांची में वनडे मैच


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement