28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पतंजलि कर रही है ऑनलाइन बाजार में उत्पाद उपलब्ध कराने की तैयारी

नयी दिल्ली : बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद रोजमर्रा के इस्तेमाल के अपने उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री बढ़ाने के लिए आठ शीर्ष खुदरा विक्रेताओं से करार कर सकती है. कंपनी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. कंपनी इस महीने अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, 1एमजी, बिगबाॅस्केट, ग्रोफर्स, शॉपक्लूज और स्नैपडील के साथ करार करने […]

नयी दिल्ली : बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद रोजमर्रा के इस्तेमाल के अपने उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री बढ़ाने के लिए आठ शीर्ष खुदरा विक्रेताओं से करार कर सकती है. कंपनी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. कंपनी इस महीने अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, 1एमजी, बिगबाॅस्केट, ग्रोफर्स, शॉपक्लूज और स्नैपडील के साथ करार करने की योजना बना रही है.

इसे भी पढ़ेंः बाबा रामदेव का बड़ा एलान, पढें- कौन होगा पतंजलि का उत्तराधिकारी

पतंजलि 16 जनवरी को यहां एक कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसमें रामदेव व प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्णन समेत इन ऑनलाइन खुदरा कंपनियों के प्रतिनिधियों के भी उपस्थित रहने की संभावना है.

कंपनी के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा कि हम अब वृहद तरीके से सामने आने वाले हैं. हम अब अपने सारे उत्पाद ऑनलाइन उपलब्ध कराने के लिए संगठित व सुगठित अनुबंध करने वाले हैं. प्रवक्ता ने कहा कि यह एफएमसीजी उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री की तस्वीर बदल कर रख देगा.

कंपनी अभी अपने पोर्टल पतंजलि आयुर्वेद डॉट नेट पर अपने उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री कर रही है. इसके अलावा, उसके कुछ उत्पाद अन्य विक्रेताओं के जरिये भी ऑनलाइन उपलब्ध हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें