25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : RJD विधायक से अपराधियों ने मांगी 20 लाख की रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी

मोतिहारी : बिहार में मोतिहारी के ढाका से राजद विधायक फैसल रहमान को अपराधियों ने फोन कर 20 लाख की रंगदारी मांगी है. ऐसा नहीं करने पर अपराधियों ने राजद विधायक को जान से मारने की धमकी भी दी है. विधायक फैसल रहमान ने मामले कोलेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. जिसके बाद पुलिस […]

मोतिहारी : बिहार में मोतिहारी के ढाका से राजद विधायक फैसल रहमान को अपराधियों ने फोन कर 20 लाख की रंगदारी मांगी है. ऐसा नहीं करने पर अपराधियों ने राजद विधायक को जान से मारने की धमकी भी दी है. विधायक फैसल रहमान ने मामले कोलेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

राजद विधायक फैसल रहमानने अपराधियों द्वारा फोन पर20लाख की रंगदारी मांगेजानेऔर ऐसा नहीं करने पर जान से मारनेकी धमकी दिये जाने को लेकरपुलिसके वरिष्ठ अधिकारियोंसेभी बात की है और उन्हें पूरे मामले से अवगतकरायाहै. विधायक के मोबाइल पर मंगलवार सुबह करीब नौ बजे अपराधियों ने फोन किया. विधायक द्वारा फोन रिसीव करते ही अपराधियों ने अपशब्द बातें बोलते हुए रंगदारी कीमांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

विधायक ने तत्काल एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा व सिकरहना डीएसपी को घटना से अवगत कराया. उसके बाद ढाका थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया. घटना के समय विधायक ढाका स्थित अपने आवास पर थे. एसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी हैं. वहीं राजद विधायक नेइसमामले में दोषियोंकेखिलाफ शीघ्रता से कार्रवाई करते हुए उन्हें कठोर से कठोर सजा देने की मांग कीहै.विधायक की शिकायत पर पुलिस कॉल डिटेंल्स को खंगालने में जुटी है.फिलहालराजदविधायक से रंगदारी मांगे की घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें…पटना : डॉक्टर से मांगे 10 लाख, कहा, बहुत पैसा है तुम्हारे पास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें