34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : डॉक्टर से मांगे 10 लाख, कहा, बहुत पैसा है तुम्हारे पास

पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुजरी बाजार में संचालित एक नर्सिग होम में पत्र भेज कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. चिकित्सक राजेंद्र प्रसाद के ससुर सच्चिदानंद सिंह ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. हालांकि, इस संबंध में पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही […]

पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुजरी बाजार में संचालित एक नर्सिग होम में पत्र भेज कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. चिकित्सक राजेंद्र प्रसाद के ससुर सच्चिदानंद सिंह ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.
हालांकि, इस संबंध में पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है. पुलिस सूत्रों की मानें, तो चिकित्सक राजेंद्र प्रसाद के आवास सह क्लिनिक पर धमकी भरा पत्र आया है, जिसमें कहा गया है कि तुम दोनों पति-पत्नी डॉक्टर हो. दोनों ने मिल कर काफी रुपये कमा लिये हो, दस लाख रुपये की रंगदारी दो, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो . पत्र भेजने वाले ने अपना नाम बिट्टू बाइकर्स लिखा है.
पत्र में यह भी कहा गया है कि कंचन देवी के पीएनबी बैंक एकाउंट में राशि को जमा करा दो. धमकी भरे पत्र के बाद नर्सिंग होम के संचालक व चिकित्सक के ससुर ने पुलिस में शिकायत की है. डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद एनएमसीएच के हड्डी रोग विभाग में कार्यरत हैं. हालांकि, पुलिस इस संबंध में जांच-पड़ताल कर रही है.
कल्याणी नर्सिंग होम से भी मांगी गयी थी रंगदारी
बताते चलें कि बीते एक सितंबर को आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट में संचालित कल्याणी नर्सिंग होम में पत्र भेज कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी. कल्याणी नर्सिंग होम के प्रबंधक मनोज कुमार ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था. इसकी गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि दूसरा ऐसा ही मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र में सामने आ गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें