29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO रूपा गांगुली के रेप वाले विवादित बयान पर टीएमसी नेता का सवाल आपके साथ कितनी बार हुआ?

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में इन दिनों सियासी भूचाल आया हुआ है. पक्ष-विपक्ष के आरोप-प्रत्यारोप और एक दूसरेपर तीखे हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ये बयान एक-एक करके राजनीतिक शुचिता की धज्जियां उड़ाते जा रहे हैं और लोगों को सोचने को मजबूर कर रहे हैं. इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में इन दिनों सियासी भूचाल आया हुआ है. पक्ष-विपक्ष के आरोप-प्रत्यारोप और एक दूसरेपर तीखे हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ये बयान एक-एक करके राजनीतिक शुचिता की धज्जियां उड़ाते जा रहे हैं और लोगों को सोचने को मजबूर कर रहे हैं. इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस नेता सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली पर एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े स्टार यहां आते हैं और ममता दीदी, ममता दीदी कह कर उनकी तारीफ करते हैं, लेकिन वे 15 दिन के लिए यहां अपनी बहू-बेटियों को भेजे दें, देखें क्या होता है. उनका संदर्भ पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ रेप होने से जुड़ा था. उन्होंने अपने बयान में यह भी जोड़ा कि 15 दिन तो मैंने बहुत ज्यादा कह दिया. बीआर चोपड़ा के लोकप्रिय टीवी धारावाहिक महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनानेवाली रूपा गांगुलीसे सोवनदेब ने पूछा है कि बंगाल में उनका कितनी बार रेप हुआ है.

दरअसल, सोवनदेब का यह बयान रूपा गांगुली के उस बयान की प्रतिक्रिया के रूप में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जितनी भी पार्टियां पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार का समर्थन कर रही हैं, वे अपनी बहू और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें, उनका रेप हो जायेगा.

बंगाल में तृणमूल कर रही गुंडागर्दीः रूपा गांगुली

गांगुली ने कहा कि बगैर ममता का सपोर्ट लिये बाहर से आयीं महिलाएं 15 दिनों तक बंगाल में बिना रेप हुए बच जाती हैं, तो वह अपना बयान वापस ले लेंगी.

पश्चिम बंगाल राज्य में ऊर्जा मंत्री सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने रूपा गांगुली के इस बयान के जवाब में कहा, सबसे पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि बंगाल में उनका कितनी बार रेप हुआ.

सरकार पर कोई आरोप लगाने से पहले उन्हें यह बताना चाहिए. इसके बाद यह साफ हो जायेगा कि उनके बयान में कितनी सच्चाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें