25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल के सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के शौचालय में गिरकर रोगी की मौत, हुआ हंगामा

कोलकाता :उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के शौचालय में गिरकर एक रोगी की मौत की घटना के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. मृतक के परिवारवालों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण ही यह घटना हुई. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले […]

कोलकाता :उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के शौचालय में गिरकर एक रोगी की मौत की घटना के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. मृतक के परिवारवालों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण ही यह घटना हुई. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया.

सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम सत्तार मंडल (78) बताया गया है. वह बशीरहाट नगरपालिका के दो नंबर वार्ड का निवासी था. घटना शुक्रवार रात 11 बजे की है. सत्तार को सांस की समस्या के कारण गुरुवार की शाम को बशीरहाट सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

इसे भी पढ़ें : ममता ने फूंक लोकसभा चुनाव का बिगुल, कहा – ब्रिगेड से दिल्ली दखल का होगा एलान

मृतक के पुत्र वाजद अली का कहना है कि उसके पिता स्वस्थ्य हो गये थे, लेकिन अस्पताल की लापरवाही ने उनकी जान ले ली. शुक्रवार रात अस्पताल पहुंचने पर पहले सुरक्षाकर्मियों ने प्रवेश नहीं करने दिया. बाद में अंदर प्रवेश कर देखा कि पिताजी बेड पर नहीं है. बाद में खोजबीन करने पर अस्पताल की आया से पता चला कि वे बाथरूम गये हैं, फिर बाथरूम के पास जाने पर उन्हें अचेत हालत में गिरा पाया. उन्हें तुरंत उठाकर लाया गया, अस्पताल की नर्स ने उन्हें इंजेक्शन भी दिया, लेकिन उनकी सांसे थम गयी थी.

इधर, मृतक के परिवारवालों ने अस्पताल प्रबंधन व कर्मचारियों के खिलाफ बशीरहाट थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें