30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फेसबुक पर विवादित टिप्पणी के बाद हटाये गये प्रोफेसर कनक सरकार

कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय प्रोफेसर कनक सरकार को शैक्षणिक जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है. फेसबुक पर की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद यह फैसला लिया गया है. इस मामले को लेकर समिति ने बैठक की और उन्हें हटाने का फैसला लिया. प्रोफेसर कनक ने वर्जिन दुल्हन क्यों नहीं ? इस विषय पर एक […]

कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय प्रोफेसर कनक सरकार को शैक्षणिक जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है. फेसबुक पर की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद यह फैसला लिया गया है. इस मामले को लेकर समिति ने बैठक की और उन्हें हटाने का फैसला लिया. प्रोफेसर कनक ने वर्जिन दुल्हन क्यों नहीं ? इस विषय पर एक पोस्ट लिखी थी.

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा "बहुत सारे लड़के बेकवूफ बने हुए हैं. वो बीवी के रूप में एक वर्जिन लड़की को लेकर जागरूक नहीं हैं. वर्जिन लड़की एक सील बंद बोतल या सील बंद पैकेट की तरह है. क्या तुम सील टूटी कोल्ड ड्रिंक की बोतल या सील खुले बिस्किट के पैकेट को खरीदना पसंद करोगे? इसी तरह तुम्हारी बीवी का केस है".
कनक सरकार एक दशक से अधिक समय तक जादवपुर विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय संबंधों के शिक्षक रहे थे. कनक का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद प्रोफेसर ने इसे अपनी फेसबुक वॉल हटा दिया, हालांकि इससे पहले कई लोगों ने इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट रख लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें