39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेला देखने गयी 11 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

भागलपुर : बिहारमें भागलपुर के नवगछियामें बिहपुर के मिल्की गांव में चल रहे दाता मांगन शाह रहमतउल्लाह अलैह के उर्स (मुर्गिया मेले) में झारखंड के गोड्डा जिले के असंबनी थाना क्षेत्र से मां के साथ आयी एक 11 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक युवक ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की को मेला में […]

भागलपुर : बिहारमें भागलपुर के नवगछियामें बिहपुर के मिल्की गांव में चल रहे दाता मांगन शाह रहमतउल्लाह अलैह के उर्स (मुर्गिया मेले) में झारखंड के गोड्डा जिले के असंबनी थाना क्षेत्र से मां के साथ आयी एक 11 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक युवक ने अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की को मेला में छोड़कर मोटरसाइकिल से भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपित बिहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा के एगरबिघ्घी टोला निवासी परसादी पंडित का पुत्र बलवीर कुमार पंडित (27) है. पीड़िता की मां ने नवगछिया महिला थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. महिला थाना की पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जेएलएनएमसीएच (मायागंज), भागलपुर भेज दिया. पीड़िता का बयान कोर्ट में कलमबद्ध कराया गया है. पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि रविवार को वह दाता मांगन शाह के मजार पर चादरपोशी करने और मेला देखने अपनी पुत्री के साथ आयी थी. शाम में नमाज पढ़ने मजार के पास गयी. वहां से लौट कर आयी तो उसकी बेटी नहीं थी. काफी खोजबीन करने पर भी उसकी बेटी नहीं मिली. रात के 8:30 बजे कंट्रोल रूम से उद्घोषणा की गयी कि उसकी बेटी कंट्रोल रूम में है. वह कंट्रोल रूम पहुंची तो वहां देखा कि उसकी बेटी रो रही थी और पुलिस ने एक लड़के को भी पकड़ कर रखा था.

पीड़िता की मां ने बताया कि जब उसने अपनी पुत्री से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह घूमते-घूमते मेले से बाहर निकल गयी. वहां एक लड़का बाइक से आया. उसने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके हाथ बांध अपनी बाइक पर जबरन बैठा लिया. वह उसे अंधेरे में लग गया और वहां गलत काम किया. फिर उसे बाइक पर बैठाकर मेला में आया. वहां छोड़ कर वह भाग रहा था. वह जब रोने लगी तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गये. उसने सारी बात बतायी तो लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ा.

लोग जब आरोपित लड़के की पिटाई करने लगे तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में लड़के ने बताया कि लड़के का घर सोनवर्षा है और उसका नाम बलवीर कुमार पंडित है. पीड़िता की मां ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. इधर बुद्धिजीवियों ने इस घटना की निंदा की है.

कहते हैं एसडीपीओ
नवगछिया के एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता का बयान कलमबद्ध कराया गया है. आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें